A sardarji went to a

A sardarji went to a
A sardarji went to a
STD/ISD/PCO SHOP and
slapped the operator twice.

Guess why ?

bcoz there it was written
“Number dial karnay se pehley do lagain”
  

May, 21 2010     158 chars (1 sms)     2851 views       Funny

more Funny SMS Messages


Pathan : Kal hum Ne raat se subah tak 4 rupe ghnta packge pe apni grlfrnd se bat kya!

Dost: wo Q?

Pathan: humko Molvi ne bola tha k aaj jaagne ka raat hai ;->
I wish u lov,i wish u joy,May u hav a baby boy.Wen his hair begin to curl,May u hav a baby girl,Wen she begin to wear pins,May ALLAH giv u twins.Wen they reach d age of four,May u hav many more..U DONT WORK ON ANY SCHEME..May u hav a Cricket Team...AMEEN
1 Ladka achanak ladki ko dekh k bola-
"Lafz tere Geet mere,Ghazal koi sunau kya?

Ladki-"Hath mera Gaal tera,Kan k niche bajau kya."
After finishing MBBS… Dr Munna Bhai starts his practice.He checked his FIRST patient’s eyes,
tongue & ears by TORCH & finally what did he say?
“Battery is OK”
jaise hi khunchuus ne pakya, pappu aur bittu ko kaata....
teeno ne milke khunchuus ko ek ke baad ek kaan ke neeche diye...pairon se....thakur ke chappal pehne the unhone...

ab khunchuus ko bahut sharam aayi aur lajja ke maare dispensary se bahar bhag gaya...chaman bhi uske peeche peeche bhaaga...

lekin ab machchar ro rahe the kyu ki unke kaan ab tak saaf nahi hue...
udhar KAAN film festival bhi deri se shuru hui.......-;>
Last nite i caught sum stars... i''ll give them to the person who is just so sparkling and speciall to me...
*
"
"
"
"
Catch it its 4 u!
bikari : 50 paise de de ,maine 3 din se khana nahi khaya baba
marvadi : 50 paise nahi 5 rupaye dunga,pehle yeh bata 50 paise mein khana kaha milta hai…”??
English Cricket Team Is A Weird Pack...
The Thinnest Guy In The Team Is Called BROAD,
The Ugliest Is Called SWANN,
The Guy Behind The Wickets Is Called PRIOR,
The Guy Whose Father Is John Is Called PETER SON,
The Guy Whose Father Is Luke Is Called ANDER SON,
The Slowest Fielder Is TROTT.
But They Got One Right :
The Guy Not Making Any Noise With The Bat Is Called BELL... =P =D
May God give u

Tata ka status

Vajpayee ka dhiraj

Laaden ki himmat

Bill Gates ki income

Bush ki taqat

baaki...

Sardar ka dimag to hai hee.
Wait




Wait




Wait




Cool




Relax




Ok




Ready




Start




5




4




3




2




1




Now







I m starting send
msgs...
Ak pathan ki shade hue wo apney biwe k pas giya biwe ne kha kya chahtey hu muj se
pathan itraa kr bola bs rozana ak Naswa ka packet
Aishwariya
Preety
Kareena
In teeno''n Main Se Kisi Ko
Hona Hoga Mera Zarur


Main Janta Hoon Nahi Hai
Itni Auqaat Meri



Lekin


Lab Pe Aati Hai Dua Ban K
Tamana Meri ... ;->