Why do U think

Why do U think
Why do U think I SMS u ?
Is it because I care ? Or I miss u ?
Or I love u ? Or I need You ? No ! It"s b"coz...
I need a person for just time pass
  

Jun, 17 2010     149 chars (1 sms)     3802 views       Flirt

more Flirt SMS Messages

main tumse kuch kahana chahata hu,
wahi baat jo dil ko chu jaye,
wahi pyar ke 3 ilfaz
"MERA PAKISTAN ZINDABAD"
I don"t care how many lips u hv kissed,
how many shoulders u have embraced &
how many times u’ve said, I luv u!
All I care is not b the first but 2 b ur last!
If love & friendship could be brought or sold as if they were
Stocks & Shares those wise enough to invest in you SEXY would all
be millionaires!!!
Its too heard to loose someone
who is 99% cute,
98% sweet,
97% loving,
96% talented and
100% friendly,
Thats me, whats a waste of life if u loose me.
Sapne saare tod kar beithe hai
dil ka armaan chod kar beithe hai
na kijiye humse wafa ki baatein
abhi-abhi dil ke tukde jod kar beithe hai
As days go by, my feelings get stronger,
To be in ur arms, I can"t wait any longer.
Look into my eyes & u"ll see that it"s true,
Day & night my thoughts r of U.
KAASH YE FAASLE NA HOTE..

KAASH YE
DURIYA NA
HOTI..



KAASH HUM
SATH HOTE..



TO..




TO,


TO..


TO..

TO..


YAAR MERE SMS KE PAISE BACH JATE...
Har phoolko raatki raani nahi kehte,
Har kisise dilki kahani nahi kehte,
Meri ankhonme namise samajh ja jaana,
Deewane har bat zabani nahi kehte
LuV is an illusion!

Its a highly dependency disorder

of weak hearted ppl..

.

.

.

.

.

.

Ppl wid strong hearts

believe in FLIRTING

;-)
Khuda salmat rakhe unko jo humse nafrat karte hai, pyar na sahi, nafrat hi sahi. Kuch toh hai joh sirf humse karte hain
Ek bar karo na plz..
kisi ko pata nahi chalega..
plz karo naaa........
muje acha lage ga...
ek bar hamari dosti ki khatri
kar do na plzz...
ek pyara sa SMS!!!
Ishq sabhi ko jena sikha deta hai...
wafa ke naam par marna sikha deta hai...
ishq nahi kiya to karke dekho...
zalim har dard sehna sikha deta hai...!