Yeh teri aankhein

Yeh teri aankhein
Yeh teri aankhein jhuki-jhuki si,
Yeh tera chehra khila-khila sa,
jab tere chehre par haath fera ,
Aadha kilo Fair & lovely mila...
  

Jun, 17 2010     135 chars (1 sms)     3537 views       Flirt

more Flirt SMS Messages

In da mornin I don’t eat coz I think of u,
at noon I don’t eat coz I think of u,
in da evenin I don’t eat coz I think of u,
at night I don’t sleep coz Im hungry
Those who can"t have u hate u,
those who have u can"t handle u,
those who abuse u lose u,
& then there are those like me who just can"t refuse u!
2days weather 4cast:
it wud b cloudy if u frown,
rainy if u cry,
clear if ur happy,
sunny if u smile & stormy if u sing!
Rule of BOYS
“PHulo ki mAhak ko ChurayA nahi jata,

suraj ki kirNo ko chupaya nahi jata,


kitni Bhi soHni Ho Girlfrnd Apni,


Dusro ki Girlfrnd ko Bhulaya Nahi jata..
Boy: Hi

Girl: Hey how are You?

Boy: I am texting the most the beautiful girl in the world.

Girl: (emotionally) Awwwwwwwwwwww sooo sweet.

Boy: But she is not replying so I am texting U...... =D :)
'Dulha: plz bilkul sch btana k shadi se pehle tumhare kitne boy friends thy?Dulhan ne ek lifafa usko pkra diya jis mein moong ki daal k kuch daane aur Rs.150 thy
husb:ye kya hy?
Wife:main jb b koi boy friend bnati thi to is main ek daana daal deti thi.
Husband (Daane gin kr shukr krta hai k bht ziada nhi hain): tumhare bs 6 boy frnds thy? Aur ye is 150 rupy ka kya matlab hai?
Wife:10 din pehle main ne 2kilo daal bechi thi,ye usi k paise hain.:-P'
Sirf ik bar kehdo,
sirf ik bar kehdo,
plz ik bar kehdo,
abh intazar nahin hota,
abh sabar nahin hota,
keun nahin khatee ho tum......
ka aqqal bareee ka bhaeenss.
My dear friend,
.
I locked you in my heart
And dropped the key into Ocean
So that you can live in my heart always
And never come out

With Best Wishes.
Oey kuti ke bachey
?














kitne pyarey hotey hain.... hain na?
jiski ek smile par hai duniya fida
jisse dil na hona chaiye juda
jiska style hai lajawaab
unhi ka sms padh rahe hai aap janaab
Tajmahal ki imarat her aashiq ko mohabbat ki misaal nazar aati hai.
Main kis kis ke liye taj banwaun mujhe to her ladki mumtaz nazar
aati hai.
Hey, I just got your blood test report.
U have been tested HIV positive.
Report reads person has high percentage of Honey In Veins.
No Wonder!