A - U"r Attractive

A - U"r Attractive
A - U"r Attractive
B - U"r D Best
C - U"r Cute
D - U"r Dear 2 me
E - U"r Excellent
F - U"r Funny
G - U"r Gud Looking
H - He He He
I - I"m
J - Just K - Kidding
  

Jun, 17 2010     168 chars (2 sms)     2933 views       Flirt

more Flirt SMS Messages

Tajmahal ki imarat her aashiq ko mohabbat ki misaal nazar aati hai.
Main kis kis ke liye taj banwaun mujhe to her ladki mumtaz nazar
aati hai.
Agr k0i apko dekh kar drwaza
band kar leta hai
to yad rakho
.
.
.
.
.
.
Kundi d0no taraf se h0ti hai….
tum bhi bahar se laga kar bhag
jao...
Its too heard to loose someone
who is 99% cute,
98% sweet,
97% loving,
96% talented and
100% friendly,
Thats me, whats a waste of life if u loose me.
jiski ek smile par hai duniya fida
jisse dil na hona chaiye juda
jiska style hai lajawaab
unhi ka sms padh rahe hai aap janaab
'Dulha: plz bilkul sch btana k shadi se pehle tumhare kitne boy friends thy?Dulhan ne ek lifafa usko pkra diya jis mein moong ki daal k kuch daane aur Rs.150 thy
husb:ye kya hy?
Wife:main jb b koi boy friend bnati thi to is main ek daana daal deti thi.
Husband (Daane gin kr shukr krta hai k bht ziada nhi hain): tumhare bs 6 boy frnds thy? Aur ye is 150 rupy ka kya matlab hai?
Wife:10 din pehle main ne 2kilo daal bechi thi,ye usi k paise hain.:-P'
Why do U think I SMS u ?
Is it because I care ? Or I miss u ?
Or I love u ? Or I need You ? No ! It's b'coz...
I need a person for just time pass
Tere hathon mitran ne hona ae katal,
Munde tainu kehnde baaran bor di rafal,
Asin wekhnae khud nu tabah karke,
Aaja waj ja bandook diye goliyee ni seene vich tha karke..!!
Can you see me? no?
Turn around, can you see me now? no?
Turn again, can you see me now?
I can see you because you have a special place in my heart!
Life ka sucessful Moral:
"Pyar woh nahin ke hum ek ko kitne saal taq karte hai."

"Pyar toh woh hai ke hum ek saal mein kitno se karte hai?"
Can you see me? no? Turn around, can you see me now? no? Turn again, can you see me now? I can see you because you have a special place in my heart!
A dimple is a sign of pretty face!
a Smile is a sign of joy!
a hug is a sign of love!
and
A friend like me in Yr life,

well

thats a sign of ur damn Gud taste:)
My dear friend,
.
I locked you in my heart
And dropped the key into Ocean
So that you can live in my heart always
And never come out

With Best Wishes.