U may b out of my

U may b out of my
U may b out of my sight but not out of my heart.
U may b out of my reach but not out of my mind.
I don"t know what I mean 2 u,
but u"ll always be special 2 me
  

Jun, 17 2010     162 chars (2 sms)     3214 views       Flirt

more Flirt SMS Messages

Hey, I just got your blood test report.
U have been tested HIV positive.
Report reads person has high percentage of Honey In Veins.
No Wonder!
Aaj, kal, harpal, har samay, har vaqt, maheno, salo saal se ek DIL tumhare liye dhadakta tha aur dhadakta rahega aur wo DIL hai ur''s own DEAR.
Rule of BOYS
“PHulo ki mAhak ko ChurayA nahi jata,

suraj ki kirNo ko chupaya nahi jata,


kitni Bhi soHni Ho Girlfrnd Apni,


Dusro ki Girlfrnd ko Bhulaya Nahi jata..
2 Larkian Apas Me Lar Rahi Thi To Pas Me Se 1 Charsi Guzra
1st Girl: Ye Charsi Tumhara Bf
2nd: Tumhara BF
1st: Tumhara
2nd: Tumhara
... 1st: Tumhara
2nd: Tumhara
1st: Tumhara
2nd: Tumhara
Charsi: Ye Batao Mei Rukon Ya Jaon... =P

WahahahhHaha:p
A little kid asks his Dad, "Daddy, how much does it cost to
get married?"
"No idea," replied the Father, "I"m still paying for it..."
Roti huyi aankho se tujhe muskan kaise du

Anjaan hu khud tujhe pehchan kaise du

Tu hi to hai jaan meri

Tu hi bata tujhe apni jaan kaise du.
Sapne saare tod kar beithe hai
dil ka armaan chod kar beithe hai
na kijiye humse wafa ki baatein
abhi-abhi dil ke tukde jod kar beithe hai
Why do U think I SMS u ?
Is it because I care ? Or I miss u ?
Or I love u ? Or I need You ? No ! It"s b"coz...
I need a person for just time pass
larki: ilove u
Larka : larki k sar per dupata de kr haath pakarta h or khta h behna 5 waqt ki namaz perha kro pyar mn kuch nahin rkha
larke k jane k bad larki apne hath mn pakri parchi kholti h to likha hota h
aqal ki aandhi marwae gi kya piche meri b.w thi phone per baat krte hn :p
A - U"r Attractive
B - U"r D Best
C - U"r Cute
D - U"r Dear 2 me
E - U"r Excellent
F - U"r Funny
G - U"r Gud Looking
H - He He He
I - I"m
J - Just K - Kidding
Life ka sucessful Moral:
"Pyar woh nahin ke hum ek ko kitne saal taq karte hai."

"Pyar toh woh hai ke hum ek saal mein kitno se karte hai?"
Ek bar karo na plz..
kisi ko pata nahi chalega..
plz karo naaa........
muje acha lage ga...
ek bar hamari dosti ki khatri
kar do na plzz...
ek pyara sa SMS!!!