Once upon a time,

Once upon a time,
Once upon a time, there were two friends ''JO'' ans ''SO''.both of them were dudes.
One day they decided to go to a jungle.
while going through jungle, A HUGE SNAKE COMES IN FRONT OF THEM!!

JO gets frightened , but SO dies!!

WHY??
..
..
..
..
..
..
..
..
..
..
..

A: JO darr gaya..SO marr gaya
  

May, 20 2010     316 chars (2 sms)     4190 views       Funny

more Funny SMS Messages

Viraney main duya jalane se kia hoga,
Bujhi hoi raakh main aag lagane se kia hoga,
AAp ko KABZ hai isliye pressure nai aata,
AB bewajah zor lagane se kia hoga
By The Time You
Finish Reading This Sms

You''ll Realize
































You Have Wasted Your Time

&

Been Made Fool As Well ... ;->

1 Adm¡ Ne Pathan Se Pocha App Ka Lucky Day Kn Sa Ha . . ?




































Pathan Basant Jub Sare Bache Chaat Pe Hote Hai
Science teacher:agar kisi ladki ko mirgi ka attack ho to use lambe time tak
kiss karo isse wo thik ho jayegi. Student:par sir use attack kaise dilaya jaye
Tere golden face ki beauty ne,
mere komal heart pe attack kiya,
sabko reject kiya tumko select kiya,
request hai tumse,
ise refuse na karna,
dosti ke is bulb ko kabhi fuse na karna.
''Jamadarni ko impress karne ka teriqa.. Press Down!





...
...
...
...







Sadqay jaoun jamadarni ko bhi na chorna ..! :-)''
Mom:"Beti Bari ho kar kya karogi?"Beti:"Kuch nahi..Maa banongi,Parhoon gi,Shaadi karon gi...or kya?"Mom:"Jo karna hai karo par zara TARTEEB sahi rakhna".
Teacher:Ramu,Pani Ke Bina Hum Kaise Marenge...???
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Ramu:Pani Nahi To Hum

Swim Kaise Karenge

Aur Swim Nahi Kiya To Doob Jayenge...!!!
MERE SmS Milay?
Nahi Milay to ye Lo
SMS SMS SMS
Lo chotay Sms
sms sms sms
ye lo remix
SmS sMs smS
stylish wale Bhi Loo
$/|\$ $/|\$ $/|\$
Bas?
Now your turn
Put Ur Hand On A Hot Stove For A Minute, It Seems Like An Hour...
But
Sit Wid A Pretty Girl For An Hour, It Seems Like A Minute...

That''s Reality.... ;->
SANTA: Kal meri biwi kuwe mein gir gayi,

bahut chot lagi usko..bahut chila rahi thi..

BANTA: Ab kaisi hai..??
...
SANTA: Thik hi hogi, kal se kuwe se aawaaz nahi aai.


Laado De Lashkare Jag Mag Kapre Sare!

O Laado Sabun...
O Laado Sabun...
















Ye Comercial BREAK Tha

Now

U Continue Ur Work Jo Kr Rahe Thay ;->