chanda

chanda
Aik pathab ne Veena Malik se masjid ka chanda manga.

Veena : ap log to kehte hen k mera paisa naapak hai?

Pathan : tumhary paison se hum BATHROOM banaey gy..;-)
  

Jan, 29 2013     162 chars (2 sms)     4637 views       Funny

more Funny SMS Messages

Apne Sasur Ka Dulaara Hun Main

Apni Biwi Ko Bhi Pyaara Hun Main

Filhaal To Ye Sab Sapne Hain

Kyonki Abhi Tak Kunwaara Hun Main... ;->
Two secrets to keep your marriage brimming

1. Whenever you''re wrong, admit it,


2. Whenever you''re right, shut up. .


"OYE"



.

"HOYE"

bri Garmi Hai Yaar.
~ A MARRIED WOMAN''S
POEM ~

He didnt lyk d curry &
He didnt lyk my cake
He said my biscuits
were 2hard
Not lyk his mother
used 2 make
I didnt prepare
coffee rite
He didnt lyk the stew
I didnt mend his socks
d way his mother used 2
I pondered 4 an answer
I was looking 4 a clue
Isnt dere anything I
cud do 2 match his
mothers shoe?
Then I smiled as I
saw light
1 Thing I cud definitely
do
I turnd around &
slapped him tight
Just like his mother
used 2 ... ;->
Laloo Invite Englishman 4 Lunch.

When Curd Served,Englishman Asks,What Dis?

He Explains
"Milk Sleeping In Nite,
Morning Become Tight"
q.1: study=dont fail
Eq.2: dont study=fail
ading eq 1&2 study+dont study=fail+dont fail
taking comon, study(1+dont)=fail(1+dont)
sol: study=fail. HENCE PrOVED
''Humne bhi pyar kiya tha jindgi main, badi josh ke sath!
Humne bhi pyar kiya tha jindgi main, badi shor ke sath!
Aab hum pyar karenge badi soch ke sath !
Kyon ki usey kal shamko dekha kisi aur ke sath !
koi gum nahi fir bhi mann udas hai,
koi rista nahi fir bhi ek aas hai,
kahne ko to bahut hai apne,
par tu hi ek khas hai,
jyada khus mat ho ye sab bakwas hai.
''Aap ka chalna, aap ka hansna,

aap ka daikna,daikh kar muskrana,

ankain milana,nigain churana,

aap ka bolna, aap ka khana pina,

hata k aap ka chalte chalte murna

..........uf kuch to sahi hota.''
Toffee Chabayi Nahi Jati

To Chocolate Kha Liya Karo !!

Aur Ladki Patayi Nahi Jati

To Behan Bana Liya Karo !!
Munna bhai : Yaar circuit apun ko ek nurse se pyar ho gaya hai..
Usko letter mein kya likhun??
Circuit : Bindaas likhne ka.. Sister I love you. Tumhara Munna bhai
TuM is ShehAr k khuLoos sE Abhi wAqif nAhi "Pappu" , , ,





Yeh Roti b nAhi KhiLAte Or BArtAn b dhuLwA Lete hAin . . . :d :p ;->