main bewakoof main

main bewakoof main
main bewakoof main bewakoof main bewakoof main bewakoof main bewakoof main bewakoof main bewakoof ahista bolo awaz yahan tak a rahe hai hahahehehe
  

May, 25 2010     146 chars (1 sms)     2932 views       Funny

more Funny SMS Messages

''Sweet fruits r nice 2 eat
Sweet words r nice 2 say
But sweet people r really hard 2 find
My goodness, how da hell did u manage 2 find me!''
Check Out 3D Msg first time on mob
.
.
.
.
.
.
.
.
.
D D D..
NICE NA KAL 4D BEJUNGA!
Ek Admi Hotel Gaya Aur Waiter se Bola " Waiter Ek Sureelee chai Pilayo "
Waiter: Hamray Han GAAIY ka Doodh ata hai NArgis ka nahi
Woh PYAR hi kya, jisme JUDAAI na ho.......
Woh ISQH hi kya,jisme LADAAI na ho......
Woh DIL hi kya, jisme DARD na ho........
Aur woh MOBILE hi kya, jisme mera SMS na ho.....!!
A brand new love story......
In theatres this august..

Starring:

George W Bush
Condoleezza Rize
Tony Blair
Pamela Anderson

Special guest appearance:

Bill Clinton

&

Introducing the villain - Osama Bin Laden..
Music by Gen Pervez Reshamiya..
Item number by Monica lewinsky..


Khabi Al-Qaeda Na Kehna.. :d
U r sweet as CHOCOLATE

Metha as GULABJAMN

U r sweet as CHOCOLATE

Metha as GULABJAMN

Rasila as RUS''MALAIE

Cool as ICE CREAM

ALLAH apko ßuri nazr se
ßchäiye!

Khin Tmko.
CHIYUN''TIYAN

Na LAY JAe .!!

Cool as ICE CREAM

ALLAH apko ßuri nazr se
ßchäiye!

Khin Tmko.
CHIYUN''TIYAN

Na LAY JAe .!!
The fight we had last night was my fault,


my wife asked me what was on the TV and i said dust.
Niche aapke liye ''DUSMANI'' ka gift hai

||
||
||
||


danda hai, sir pe maro na tab akal thikane ayegi, dusmani me bhi gift chaiye.!
Ek Hair Transplant Kerney Wali
Company Ney Add Banaya Hae:






Aap Shaher Say Ayin Ya Pind Say..






Hamein Hamdardi Hay Sirf Aap Ki Tind Say..!! :-D
Muncipalty Van JAANVARON ko uthane ke liye aayi hai,
Tujhe.... Apni dosti ki kasam.... Please Bhaag ja.
Boy:Darling Hamare pyar ke bare mein kisi ko mat batana.

Girl: Sana ko to zaroor bataungi, kehti thi kaun paagal hoga jo tujhse pyar karega
Are you know jAn|x?

Today is world women''s day . Kaash aap women hote men aapko happy women world day kehta. :-D.