1st day ur friendship was like a drop

1st day ur friendship was like a drop
1st day ur friendship was like a drop

2nd day its like River

3rd day its like Sea

4th day its like an Ocean

NowIts like sunami


HELP!

HELP!

HELP!
  

May, 21 2010     167 chars (2 sms)     2780 views       Funny

more Funny SMS Messages


My Eyes – Miss U





My Feelings – Loves U





My Mind – Calls U




My Life Is U






I’ll Die Widout U



I love U





“Aisa Teri Waali Mujhe Bholti Hai.” Sambhaal Us ko........ :p
Ek Din Donkeyz or Dogz ka Jaloos ja rha tha.

1 Donky bola: Hum pe Loug Q Zulum krte hen?

Dog Bola: Bhai Fiqar Matt kro

MAZLUMON KA SATHI HAI ALTAF HUSSAIN.
''Ek Admi Roz Subha Darakht Ki Shaakh Pe Charrh K Baith Jata Tha

Poocho Kyon.?






Bechara MBA kr k Paagal Ho Gya Tha, Apne Apko BRANCH MANAGER Samajhta Tha.!''
New 2010

This authentical poem is written on tatti
by u better knows.

Kyun tatti tatti krti hai,
kyun lende pe tu mrti hai.
Ik bat muje btla de tu,
us Qabaz se kyun nai drti hai,
kea hota hai tatti mein,
tatti ki lga dun dheri,
mein barish kr dun tati ki,
jo tu ho jae meri ... =P ;->
There was a couple. They were very happy and everyone thought they would end up together. But the girl left him. He was all heart-broken cos he thought he had found true love! After his chic breaks up with him, he feels like peeing. So he goes to the restroom. He suddenly realizes that the zipper of his pants have vanished!! how did this happen????







kyonki..Yaar bina chain kahan re, pyaar bina chain kahan re..!!
Agar ap ko bura na lagy,


Mood theek ho,


Time ho pass,


Sab kam chor k,


Thora ehsas ho to,


Dil mane to,

to

to

aik

(SMILE PLZ)


Log Kehte Hain K Badam Pistey Waghaira Khaney Se Dimagh Taiz Hota hai...


Ghalat Kehte Hain.




Kyon K Agar Aisa Hota to Aaj Sabse Aqalmand Pathan Hota. :-)
kajri ne un dono ko dekha aur chaman ko aankh maari...
chaman udhar hi ghayal ho gaya....woh "kuuii kuiii" karke uske peeche chala gaya...kajri ne tub main dubki lagaa di...chaman ab naaraaz ho gaya...kuch der tak taalaab dekh raha tha....

khunchuus ke man main alag hi khayal aa rahe the "isskaa khoon kaise piyaa jaaye"

KAAN film festival ke saare guest ab aa chuke the...dharmesh darshan ke sar par ab pappu mandra raha tha....pappu, bittu, chintu, pintu....bahar
Faarikh paan, jagtaap bachpan, Alif ali paan ke haath par baithe maze se khoon pii rahe the..

tabhi diya mirza ne red carpet par entry maari......;-
Do you know what it means to come home at night to a man who''ll give you a little love, a little affection, a little tenderness?

























It means you''re in the wrong house, ;->
Hey U Know Which is the best day to propose a girl... April 1
U Know Why??
If she accept its your luck otherwise just tell April Foooooll

hello this is our at


hello this is our ATD ( Any Time Disturbance ) service we are the experts in disturbin n irritating ppl at busy hrs. Our goal has been achieved. Thx !
''SMS karne k fayde
1-Mobil ko zang nahi lagta.
2-Timpas hojata hai.
3-Ap jise karenge wo khush rahega.
4-Contact bana rahega.
5-Apko koi KANJUS NAHI kahega