1 Pathan Ki 10 Betiya''n Thi''n,

1 Pathan Ki 10 Betiya''n Thi''n,
1 Pathan Ki
10 Betiya''n Thi''n,

Phir Ja Kar Us K Haan 1 Beta Hua

Pathan Ne Us Ka Naam Kya Rakha Hoga?

.

.

.

.

.


Zarurat Khan =P ;)
  

May, 13 2010     159 chars (1 sms)     3394 views       Funny

more Funny SMS Messages

bikari : 50 paise de de ,maine 3 din se khana nahi khaya baba
marvadi : 50 paise nahi 5 rupaye dunga,pehle yeh bata 50 paise mein khana kaha milta hai…”??
Usse pyar karke meri kismat hi jaag gayi,Usse pyar karke meri kismat hi jaag gayi,Maine itne love letter post kiye k woh "POSTMAN k saath hi bhaag Gayee.
Dil mai app,

Ankhön mai app,

Sansøø mai app,

Har jaga app hi app,

Na jane kab hogi hamari zindagi















"JARASEEM"
se pak... =P ;->
Jab Apka Janam Hua
Badal Fate
Adbhutt Rosni Huyi
Bhagwan Khud Sab K Samne Prakat Huye
Or Bole
"SoRRY Galti Ho Gayi
Plz ADJuST Karlo."
''DEKHO NA
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
KISI NEY BLANK SMS SEND KIYA HAI YE BHI KOI SHARAFAT HAI KYA?''
''Main ne to Aaj tak Coca Cola nahi Pee Faraz,

Magar...

Jab Toilet Jata hoon to Aawaz aati hai Brrrrrrrrrrrrr....''
What is the height of kind heartedness?
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Its "me" messaging u
inspite of d busy schedule!

Vijay:My Uncle knew the exact
date of his death before 1 month...
Das:How is it???
Vijay:Judge told him the
date one month before...!!!
I know U R So-So-So -B-U-S-Y
But...Take... 3 Seconds to think of me
1... ...
2... ...
3..................

So Sweet. now continue ur work..
• An old rich man marries a young gal. Interviewer asks the girl: Apne inmein shaadi ke liye kya dekha?
Girl: Ek to inki income aur doosre inke din kum.
Sab Hamse Hr Cheez Me Aagay Chale Gye

Ham Sirf Is Mehngai Me Piste Chale Gye

Jab Kuch Na Kr Sake Hamare Ye Hukumran

Lo Aaj Ham Ek Ghanta Aagay Chale Gaye ;->
1 Pathan roti k uppar roti rakh k kha raha tha

B.V boli: Khan saheb kia hoa?

Pathan: Tabiyat kharab hai
Doctor ne double
roti khaney ko
bola hai. . . . ;->