KAASH YE FAASLE

KAASH YE FAASLE
KAASH YE FAASLE NA HOTE..

KAASH YE
DURIYA NA
HOTI..



KAASH HUM
SATH HOTE..



TO..




TO,


TO..


TO..

TO..


YAAR MERE SMS KE PAISE BACH JATE...
  

Jun, 17 2010     180 chars (2 sms)     3446 views       Flirt

more Flirt SMS Messages

Press down
again
again.. please
once more
sorry again
6 times more
Oh! Again
1 Time again
don"t u have any job?
Roti huyi aankho se tujhe muskan kaise du

Anjaan hu khud tujhe pehchan kaise du

Tu hi to hai jaan meri

Tu hi bata tujhe apni jaan kaise du.
I believe that God above created you for me to luv. He picked me
out from all the rest coz he knew I"d luv you the best!
In a bath room, a boy touches a girl everywhere!
You Know whose that boy?
Stupid It"s Lifeboy Soap!
Dirty people always tink dirty.
Andaz-e-pyar Aap ki ek ada hai dur ho humse aap ki khata hai dil me basi hai ek pyari si tasvir apki jis neechy


















"I MISS U"
LIKHA HAI..
If u see some one without a smile, give him one of ur, coz u r
among a few good people who can shine others lives by just
walking with him a few miles.
Arz kiya hai…
Itne kamjor hue teri judai se…
Gaur farmaiye…
Itne kamjor hue teri judai se…
Ki chinti bhi ab kheech le jaati hai charpai se...
Teri arzoo main humne Baharon ko dekha!
Teri Zustzo main humne Sitaron ko dekha!
Nahi mila tum se badhkar in nigahon ne hazaron ko dekha.
I’ll give u one kiss to go to sleep.
I’ll give u two kisses to dream.
I’ll give u an endless row of kisses to,
when u wake up in the morning, think of me.
Kya faaida hua hai ab intezaar karke
Gardish mein aagaye hai..Hum tumse pyar karke
Iss daur mein Wafa ka..Hum karobaar karke
Sunnat nibha rahe hai..Dushman se pyar karke
Those who can"t have u hate u,
those who have u can"t handle u,
those who abuse u lose u,
& then there are those like me who just can"t refuse u!
Ist Hour:Sorry
2nd Hour:Sorry Plz
3rd Hour:Just Talk 2 Me Once Dear
4th Hour:Plz Listen Jan
…5th Hour:Plz Itna Naraz Maat Ho
6th Hour:Im Sorry I Will Die Agar Tumne Baat Nahi Ki.
7th Hour:Huh !!!! Dnt Talk To Me Again :@
Girl:Sorry DEAR I Was Out Of Credit =P
Boy:Ooh..Its Ok LOVE U Jan =D''