Whnever i miss u.. I wont luk 4 u in my dreams.. or try to hear ur voice in ur msgs.. I jst put my right hand across my chest and ill feel u..........MISS U
Yaad kisi ko karna yeh baat nahi jatane ki Dil par chot dena aadat hai zamane ki Hum aap ko yaad bilkul nahi karte Kyun ke yaad karna ek nishani hai bhul jane ki