sceince kehti hai paani boil karne se

sceince kehti hai paani boil karne se


Sceince kehti hai paani boil karne se
germs mar jatay hain.

Science ko yeh to btao k germs ki
Dead bodies to paani
mai he rehti hain na;-)
  

May, 05 2010     149 chars (1 sms)     3125 views       Funny

more Funny SMS Messages

Aisi kon c cheez hay.
jo Woman mein aagay hoti hay or Cow mein peechay?

?

?

?
Its= " W "

WOMAN- W

COW- W
Her waqt Ghalat mat socha karo.Idiot
Wife: Darling ! When Was The Last Time Our Son Wrote To Us ... ?

Husband: Just A Minute Sweetheart ! I''ll See The Cheque-Book ... (-;
New scheme of school and college holidays

Summer vacations



Eid holidays



Winter holidays


And neW season of holidays
TALIBAN HOLIDAYS.:-D;-)
Teacher: “I killed a person”
convert this sentence into future tense.
Sardar: The future tense is “u will go to jail”.
If dentists make films,?the names will be -
*Daant ho na ho
*Jaanam brush karo
*Aa ab clean karen
*Kabhi teeth kabhi gum
*Humara daant aapke paas hai!:-)
two frn are talking to each other
1st: kal tumhare pati pipe se apne flat mai ja rahe the.
2nd:haan pairon mai plaster k baad doctor ne unhe seediyan[stairs] chadne se mana kiya hai
Arz kiya hai...

"Irshad..Irshad"


Zameen se uthi flak pe cha gaie''

Wah..Wah..

Zameen se uthi flak pe cha gaie''


Oye hoay ghar bhago yaro LIGHT aa gaie.
Son : Papa,Aapko Yaad He Apne Kaha Tha

Agar Me Exam Me Paas Ho Jayunga

To Mujhe 5000rs Doge.

Father: Haan

Son: Gud News He,

Apke 5000rs Bach Gaye
Pappu Dadi say:kya hum hamesha 5 hi rhnge? Aap, Papa, Mummy, Mai, Bahan.
Dadi: Nhi Beta Jab tumhari Shadi Ho Jaygi to Hm 6 ho Jaynge.
Pappu: Fir Behan k Shadi ho jaygi to hm 5 ho jaynge.
Dadi: Nhi Beta Jab tumhara Beta hoga to hm fir 6 Ho jaynge
Pappu: Fir Aap Mar Jaoge to hm fir se 5..... :D


FaRaz NoW AvAliBle iN eNGlIsh FlAvOur
Oh Faraz The Robber Took Out His Knife
.
.
.
.
.
.
.
.
And Asked For My LG KG 195
Ek bar kuch bandar jangal se bhag gaye phir wo hotel mein phuchen unme se ek pizaa kha raha tha ek burger kha raha tha aur kuch bade dhayan se ye message parh rahe the.
Teacher: 2 aur 2 char hote hai to yeah batao ki mere ghar ki tanki me kitna pani hai ?

student:(to himself) yeh kya question hai?

then he says: madam the answer is 80 ltrs.

teacher: u are right! tumhe kaise pata?

student: kyuki hamare ghar pe aaj aaloo ki subzee bani thi.. ;->