sceince kehti hai paani boil karne se

sceince kehti hai paani boil karne se


Sceince kehti hai paani boil karne se
germs mar jatay hain.

Science ko yeh to btao k germs ki
Dead bodies to paani
mai he rehti hain na;-)
  

May, 05 2010     149 chars (1 sms)     3108 views       Funny

more Funny SMS Messages

Ache d0st ki kh0bian..
1.kh0bsurat h0 magarmach ki trah
2.aqalmand h0 gadhe ki trah
3.phurtila h0 kachwe ki tarah
4.khulus wala h0
Kutay ki trah
5.hands0me h0 bandar ki trah..



A'' ha k0i shak nai tum mai t0 ye sari kh0bian hain pyare d0st;-)
Being Single Is So
Lovely & So Lucky !!!
It Has Its Own Charm

Even If Somebody Asks
Why r U Single ?
Just Tell Them
"God Is
Writing d Best Love
Story Ever 4 Me "



Send Thi sSingle Msg
To All Ur Single Frndz
& Let Them Know Its
Great Time Buddy

~*~ Happy
Uncommitted Life ~*~ ;->
Wo gulab hi kya hai jisme laali naho
Wo gulshan hi kya hai jisme maali naho
Wo gulab hi kya hai jisme laali naho
Wo gulshan hi kya hai jisme maali naho
Wo SASURAL hi kya kai jisme SAALI naho
Are yaaro wo program hi kya hai jisme Taali naho "...
Raat ko Pocha Mujhse cHanD sitaron Ne,

Tujhe BhuLa DiYa keYa Tere Jigri Yaron Ne,

Mene B Muskurate Howe Keh diYa,

Lage Honge Kamine BachiYan Phansane Main..
Shaadi ke pehle - Maine Pyar Kiya

Shaadi ke baad - Ye Maine Kya Kiya?
It''s Sad For A Girl
To Reach An Age When
Men Consider Her

CHARMLESS

But

Its Worse For A Man
To Reach An Age When
Girl Considers Him

HARMLESS ... =P ;)
Wife : " Suniye ji ! Apki Aziz Dost ghalat larki se shaddi kar raha hai . Aap Usey Roktay kyun nahi ?"
Husband : " Main Kyun Roko? Aus Ne Mujhe Roka Tha Kiya ?? "

STORY

"Once A Fisherman Got
Up Vry Erly In d
Morning Since Its
Impossible 2 See
Anything
He Wantd 2 Pass His
Time
He Found A Sack Full Of
Small Stones
He Began Tossing Them
Into The River
At Last Whn He Was Left
Wid One Stone To Toss
The First Stroke Of
Sunrise Came

He Saw The Stone He
Was Holding

It Was Diamond

He Then Realized That
He Had Thrown A Sack
Full Of Diamonds ..."




Moral :
Never Get Up Early In
The Morning ... ;->
3 aalsi kamchor mil k khana kha

rhe the,

.

namak kam lga...

.

1 bola "Jo pehle bolega wo namak layega...

.

Sb baithe rahe...

.

Na koi bola, na kisi n khaya,

. 3 din aise hi guzr gye,

tino behosh ho gye...

Logo ne socha ye mar chuke hain..

Jb phle wale ko dafnanay lge to

wo bola "Oye me zinda hu"

Baki dono bole "Chal beta namak le k aa:)
Kya tm urr sktay ho?

Kya pahaar utha sktay ho?


Kya tm buildng tor sktay ho?


Nai na?

Beta srf shakl bndr jasi hone se koi "hanumaan" nahi ban jata
Mom kya aapne mujhe paida hone se pehle dekha tha ??
Mom: Nahi to !
Kid: To phir paida hone ke baad aapne mujhe pehchana kaise ???
Chan,chandni raat Mehrma Timtmanday taaray
* * *
* * *
* * *
* * *
Na koi reply na koi SMS lagda a pasay muk gaye nay saray.