What is the diff

What is the diff
What is the diff. between dava & daru?
Ans: Dava is like girlfriend that comes with expiry date.
Daru is like WIFE, jitni PURANI hogi UTNA sir CHAD ke bolegi...
  

May, 20 2010     162 chars (2 sms)     3106 views       Funny

more Funny SMS Messages

ek teacher se puchha gaya ki wo apne bachho ko kya padhate hai?
teacher ne bade aaram se ans diya-
pahle to mai unhe batata hu ki mai kya batyane wala hu,
fir jo batana hota hai mai unhe bata deta hu,
or ant me,mai unhe ye batata hu ki maine unhe kya bataya hai
''Director to actress:

tumhe 4 gunde pakrenge

aur hero bachane ayega

Actress: Hero Kaun hai?

Director: Emraan Hashmi

Actress: phir mujhe

usse kaun bachayega?????''
''Police: Park Me Romance Karte Ho, Bacho pe kya Asar Parega?

Aadmi: Hum dono Married Hain

Police: To Ghar Me Karo

Aadmi: Tab Iske Husband Par Kya Asar Parega?
3 Ways To Catch A Tiger

Newton''s:
Allow Tiger To Catch U , Then Catch It ... !!!


Einstein''s:
Chase Tiger Until It Become Tired , Then Catch It ... !!!


Pakistani Police:
Catch A Local Cat & Beat It , Until It Accepts Its A Tiger ... ;->
''On this special day
When the world is filled with
Love, hope and joy

I would like to express
My appreciation and care

For the most wonderful person
In the whole wide world

Wont you please be my valentine''
Ek larka cinema mei film dekhne gya..
Sath wali seat pe ek bari bi beth gæin.
Unk pass 7UP ki bottle thi..
Wo film k doraan hr 10 minute pr ek sip leti..
2 hours bad larke ne unki bottle li or ek he saans mei khali kr k bola,
"Aapse khatm nahi ho rhi thi, isliye meine krdi"
Is per Bari bee boli...

"Main to is mei PAAN thook rahi thi" =P ;->
Tongue Twister

The Sixth Sick Sheikh''s Sixth Sheep''s Sick !

( This Is World''s Most Difficult Tongue Twister Acording To Guniess Book Of World Record )

Say it!
pathan to shopkeeper:
"Easy Load he?"
shopkeeper:ji han janab,

pathan:10 ka naswaar Load Karo....
Marez doctor se:
Me 1 month se roz Rs.50 ki dawa
le rha hu pr koi faida nh hua.
Doctor:Koi bat nh kal se me
tmhy Rs.40 ki dawa duga Rs.10 ka faida hoga ;->
Dad Tumharay Un-Fit. . .


Mom Tumhari Submit. . .

Wahan Doctor Tha
Miss-FIT. .

Isi Liay To Hr Koi Tumhain Dekh Kr Bolta Hai
"O" Shit"
Yestrdy my mobile had an accident with MOTOROLA and admitted to LG hospital near SAMSUNG chowk.

Dr.NOKIA said

"Matter is serious.Sms needed"
So plz donate SMS.....
Jab load shedding ho out of control,
khirki darwaze khol ....
khirki darwaze khol...
Chanda mama ko bol!

All izzz wel



KESC wale kia jane student ka ab kya hoga??

Revision krega ya pasine mei khuwar hoga?

tu mom Bati jala.

Generator chala. U.P.S laga k bol
Bhaiya all iz well

Janix all izz wel ;->