Aye khuda aaj barsaat ho jaaye

Aye khuda aaj barsaat ho jaaye
Aye khuda aaj barsaat ho jaaye
kam se kam 1 katori paani bhar jaaye....

jo mujhe sms nahi karte ho
unka fon us me doob jaaye
na rahega fon na bajegi ringtone. . .;)
  

May, 20 2010     171 chars (2 sms)     3403 views       Funny

more Funny SMS Messages


Wife ( Kitchen Se ): Aji Suntay Ho,
Mai Aaj Kal Bohat Khubsorat ho Rahi Hon.


Husband: Tumhain Kese Pata?


Wife: Aaj kal Meri Khubsorti Dekh Kar Rotiyan Bhi Jal Rahi Hain. :-)
Woh PYAR hi kya, jisme JUDAAI na ho.......
Woh ISQH hi kya,jisme LADAAI na ho......
Woh DIL hi kya, jisme DARD na ho........
Aur woh MOBILE hi kya, jisme mera SMS na ho.....!!
Smile is the sec0nd best thing U can d0 with yr lips...

Of c0urse U kn0w the first 0ne :)

?

?

Its keeping ur m0uth shut !! :D
Dua hai Ki Kamyabi ke har sikhar pe aap ka naam hoga,
aapke har kadam par duniya ka salam hoga,
Himat se mushkilon ka samana karna hamari dua hai ki waqt
bhi ek din aapka gulam hoga.
Happy Birthday
Dad to Son : “When I Beat U , How Do U Control Ur Anger

Son: “I Start Cleaning Toilet “

Dad: “How Does It Satisfies U?”

Son: “I Clea It Wid Ur Tooth Brush “ ;->
Tu Khud Ko Beshak Tanha Mahsoos Kar "Jan|X" , , ,


MA¡N Phir Bhi Tujhe Kisi "Bachi"

Ka Number Send Nahi Karun Ga... =P ;->
Teacher:woh dekho udhar sunder ladki khadi hai.
Isko PUNJABI me translate karo.
student:woh dekho saalo TODI BHABHI KHADI HAI
If u don’t have a gf/bf, don’t have a nice job, don’t like partying & dancing, just have a boring life, then don’t worry just log on to
.
.
.
.
.
www.rabba chukk lay.com
2days 4cast...

it will b cloudy if u frown...
clear if ur happy...
sunny if u smile..
stormy if u sing....
Doctor pricription 4 u,

a cute little smile 4 breakfast

more laugh 4 lunch,

&lots of happiness 4 dinner,

doctor fee??

1 sms whenever U R free & in happy mood.
As by xperience my advice 4u friends-

have only one girl friend otherwise ur life will b very sad like me ,

1side Aishwarya puling me 4 cinema other side Sania pulling me 4 Tennis

and kareena keeps sending luv messages 2 me! Silly gals!Wat can i do?

Hey Wait.I''m getting a call from katrina kaif….
ishq hai to izhaar b hona chahiye admi ko shakal se bimar b hona chahiye yadon se kehdo 1 din ki chhuti de do
;;;
;;;
aakhir ishq main irtwaar b hona chahiye..