ek cheenti hoti hai.. uske paas 3 daane gehu ke hote hein..

ek cheenti hoti hai.. uske paas 3 daane gehu ke hote hein..
ek cheenti hoti hai.. uske paas 3 daane gehu ke hote hein..

ek din woh teen celebrities se milti hai..
aamir khan..
shah rukh khan..
salman khan..

teeno ke autograph woh ek ek daane par le leti..

call it.. khan A.. khan B.. khan C

par ghar jaa kar jab woh dekhti hai..
to sirf ek AutogrAph hotA hAi sabhi par..


kyun??



kyunki..

daAne daAne pAr likhA hAi.. khAn A waAle kA nAam.. !
  

May, 18 2010     411 chars (3 sms)     2872 views       Funny

more Funny SMS Messages

HaHa
HaHaHa
HaHaHaHa
HaHaHaHaHa
HaHaHaHaHaHa
HaHaHaHaHaHaHa

Kuch Nahi
Aise Hi "Last Over"
Yaad Aa Gaya
Ajmal Ka . . . =P =D
kismat kismat ki baat hai
aaj din to kal kali raat hai
kabhi dhoop to kabhi barsat hai
yeh message ka silsila yunhi chalta rahega jab tak free sms ka saath hai!


Friend Said to Me:

Mere Paas Ghar Hai,
Car Hai,
Computer Hai,
2,2 Mobile Phones Hain.

Tere Paas Kya Hai?


Maine Kaha:

Mere Paas.

.
.
.
.


Cheeni Hai. :-)

Red ROSE
pyar k liye

Yellow ROSE
Frndship k liye

White ROSE
Shanti k liye

AUR

Aapke liye?

?

?

?

?

?

?


NIMA ROSE
roj nhane k liye
Whoever Says
''Money Can''t Buy
Happiness''
Is A Fool ...

Money Can Surely Buy
Happiness ...

Give Me Some
And
Watch Me Smile ... =P ;)
Sardar Was Writing Something very slowly, friend asked: WHy u r writing so slowly ?
Sardar: I''m writing 2 my 6 year old son, he cant read very fast
Aaj Tumhain Lunch Nahi Mily Ga...

Q K ?

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

Q K Ye Dinner Time Hai
JAn|x . . . . . ;->
Arz hai...








Arz hai...








Arz hai...








Arz hai...








Arz hai...








kay...








Arz hai..








kay..








ap ko stana hamara FARZ hai...
Andhe K Hath Me "TORCH",

Bahare K Hath Me "RADIO",

Gunge K Hath Me "MIKE",

Aur AP K HATH ME "MOBILE"

Kalyug Hai Kuch Bhi Ho Sakta Hai . . .!!
Q. WHAT IS THE HEIGHT OF LAZINESS?

.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

Ans. A COUPLE ADOPTING A CHILD.


Teacher: Zinda rehne k
liye kia cheez zaruri
hy ???


Student:
Zinda rehne k liye teri
qasam ...
Ek mulaqat zaruri hy
sanam ... ;->
BOY:I''ll climb the tallest mountain,swim the deepest ocean, walk onhot coals barefoot just to meet you!!!
GIRL:How sweet!! can we meet now??
BOY: not now!! it''s raining outside!!!!!