This is last time that I am asking u...

This is last time that I am asking u...
This is last time that I am asking u...


Do u




Do u L




Do u Lo




Do u Lov








Do u Love m






Do u Love me




Do u Love meat or r u VEG?
  

May, 19 2010     192 chars (2 sms)     2719 views       Funny

more Funny SMS Messages

In A A/C Exam Every 1 Was Writing But Hassan Was Continuously Dancing!
Why?




Bcoz


Someone Told Him Dat There Is Marks 4 Every Steps.
ager kabi tumko mere msg receive na hon to tum preshan na hona ;;;;;;;;;;; kyun k .................
.
.
.
.
main sms di factory nai lai mainu hoor v kam ney .
Ded Futiya....Mumbai ka sabse bada bhai hai....

lekin uski biwi usko chhor ke chali jaati hai....

woh itna tut jaat hai ki woh apni pyari gun se shaadi kar leta hai...

agle din saara India uski pooja karta hai... lekin kyon??



arre gun se shadi karne ke baad woh GUN-PATI ho jaata hai....
''Pehle hath pe
Phir hont pe

Phir ankh pe
Phir gal pe

Aur phir nak pe


?
.

.

?




KISSSSS





Qadar MAKHIYAN Tang Karti Hain GARMI Main.. Safiullah''
1 Dulha Apnay Dost Se Shadi

K Din:Yar Koi Aise Baat Btao Jo

Main Apni Bewi Se Jatay He Kahon

To Wo Hearan Ho Jaey.

Dost:Tum Jatay He Apni Biwi Ko Talak Dy Dena!
What Is difference Between Secretary and personal seceretary??
Secretory says good morning sir, While Persoonal secretory says OH GOD! its Morning sir
Why Can A Man Not Be

Handsome And Intelligent

At The Same Time? ....


Because He Would Be A



Woman Then ... ;->
Ufone ka new package.


"Kisi b Ufone customer ka mobil set pasand anay pr



us sa cheen lejiay"


Ufone
TM HI TO HO...
School me master ne chhote sardar se puchha,
jisme koi kami na ho use kya kahte he,
chhota sardar bola kamina.
Enter PASSWORD to touch my heart







*




**




***





****









WRONG CODE!

U have touchd my feet.

Anyway
JEETE RAHO.. :p
ek sadhu ne car park ke paas kutiya banai.
log uski kutiya ke agal bagal car or skuter khadi karne lage to usne baurd lagaya ki yaha gadiya khadi karna mana hai
ullanghan karne walo ko shrap diya jayega.
Before marriage:
roses are red
sky is blue
i luv u..

After marriage:
roses are dead
i have flu
don''t cum near
paray hat tu;-)

so enjoy unmarried life...