ghar se nikalte hi...

ghar se nikalte hi...
ghar se nikalte hi...
kuch duur chalte hi..
raste mein hai unka ghar.....

kal subha dekha toh ...
baal banati woh..
khidki mein aayi nazar....


ab yahan kya aap khoj rahe hao aaj ki taza khabar......;->
kuch duur chalte hi..
raste mein hai unka ghar.....

kal subha dekha toh ...
baal banati woh..
khidki mein aayi nazar....


ab yahan kya aap khoj rahe hao aaj ki taza khabar......;->
  

May, 18 2010     411 chars (3 sms)     2930 views       Funny

more Funny SMS Messages

1 Admi ka inteqal ho gya.
Uska dost us ki BV k paas aaya Or bola:
Kya main us ki jagah le sakta hoon?
BV:Mujhe koi Etraz nahi
QABRASTAN walon se pooch lo..=P;->
Pathan to his friend:Yara humko KFC walon ne boht mara hai.

Friend:Q ?

Pathan:Humara BV ka delivery tha to hum usko KFC legaya
Qk
Wahan Board pe likha tha....
"FREE DELIVERY"
U r Very special 4 me.
So i want 2 gift u N-73
.
.
.

NNNNNNNNNNNNNNNNNNNNN
NNNNNNNNNNNNNNNNNNNNNN
NNNNNNNNNNNNNNNNNNNNNN
NNNNNNNN
Gin lena puray hy:-D
A man who surrenders when he''s wrong, is Honest. A man who surrenders when not Sure, is Wise. A man who surrenders even if he''s Right, is a Husband.
Manzil ki taraf badhte chalo jo dil kahe vo rah chuno. Piche walo ko age nahi jane do & jo age hai use b age niklo. Tabhi acche DRIVER BANOGE.
Love is magic. The more we hide it, the more it shows; the more you suppress it, the more it grows.
Men always wonder wat a woman want

!but as a veru welcoming move deepika padukone revealed to the whole male community wat a woman want .

And that is "ek chutki sindhur"
Zinda raha to tumhara hi saath nibhaon ga
"doston"

Bhoolun To ye samajna k package khatam hogaya... :-)
mud gorning.
lest of buck.
gay mod less bu.
ave a dice nay.
cake tare!
soli yaar!
laat ko zyaada pee lee sissiliye ispeling fistek ho rayeli he.
MON''T DINE...!!! ;->
Ek ladka.. jiska angrezi mein haath tang tha...

usey first year mein ek ladki se pyaar ho gaya..

3 saal tak kaafi koshish karke.. I love you..

bolna seekha.. aur himmat karke.. final year mein..
ladki ko propose kiya.. said-- I Love you!!
Girl replied - I know..

ladka wahan se bhaag gaya.. doston ne poocha kya hua..
to udaas hoke bola.. mana kar diya.. kehti hai I no..
10 things i like about you :-

1 . You are a nice person with a wonderful heart

2 .

3 .

4 .

5 .

6 .

7 .

8 .

9 .

10.



Bas mein ek din mein ek he jhoot bolta hoon . . . ;->
Husband: tum aesi roti nahi bana sakhti
jesi meri ammi pakati thi.

Wife: paka sakti hun agar tum be
aisa aata goondo jesa
tumhare abbu goonda karty thy ;-)