Doctor Seikh Sy :

Doctor Seikh Sy :
Doctor Seikh Sy :
Aap K Bachy Ki Taang
Kaatni Pary Gi

Seikh:
Pelan Dasna C Main
Onu Navi Juti Na Ley
K Denda ... ;->
  

May, 14 2010     128 chars (1 sms)     2980 views       Funny

more Funny SMS Messages

Twice h0liday in A Week Applied bY Pak Govt 4 Saving 4000 M.W light.

Bt i hAve a Mega Project.

Q Na Pora saAL Chutian Kr k 192000 M.W Light sAve Ki jAye.

Export Bhi Kr Sktay hYn.

Now You Are Thinking.

Kya Chabli Mari Mainay.

Per Ay sOcho Shro KinNay KitTi?
BRUCE LEE Was A Great Man..

But After His Sister Gave Birth To A Baby He Became An Ordinary Man

Why?
.
.
.
.
.
.
.
Coz He Became MAMU LEE.
height of rishtedari...




Ek ladka Gadhe ke samne gir gaya
Ek khubsurat ladki ne dekha aur boli:kyun, apne bade bhai k paon chhu rahe ho?
Ladka:jee haan, Bhabhi ji
''Kuch Dost Meri Zindagi Main PAAD Ki Tarah Hain.


FARAZ


Mehsoos To Hotay Hain, Par Dikhai Nahi Detay. :-)''
Teacher : Mein chahti hun ki tum jeewan me teji se aage badho..
Raaste ki rukavaton ko kuchal do...

Student : Toh saaf kahiye na ki aap humein blue line bus ka driver banana
chahti ho..
Mallika at Airport. Bhikhari: behanji 1 rupiya dedo.
Malika gave him 1000 Rs.
Secretary: why U gave him 1000 Rs..?
Malika: pehli bar kisine behan kaha.
There have been many time in 2010
when I may disturbed you
troubled u
irritated u
bugged u
.
.
.
.
today I just wanna tell you
.
.
.
.
I plan to continue it in 2011.
Doc: tum roz subha clinic k bahir khare ho kar aurtoon ko kyon ghoorte ho?
Santa: ji ap ne bahar likha hai: Aurtoon ko dkehne ka samay 9am-11am hai :)
Customer:
I need a ladies suit.


Shopkeeper:
Begum k liye chahiye ya koi achha sa dikhaoon?
:-o
wAt iS tHe HeiGht oF pLay|nG gAmEs?



A sArdar''s deAdbOdy wAs fOunD |N tHe cuUpbOArd


& He wAs declAred tHe w|nnEr oF lAst yeAr''s hidE & seEk chAmpiNnship!
''A Dog Fell In Love
With a Cat
Bt
Dog''s Parents
Refusd Cat
Gues Why?
They Gave a Solid Reason




Ladki To MUCHHO Wali hai''
BHAKT - Bhagwan mujhe wardan do ki mai marne ke bad phir zinda ho sakun.BANGWAN- Ye mere bas ki bat nahi hai putra, ye sirf Ekta Kapoor kar sakti hai.