"HOYE"

"HOYE"
"OYE"










.












.










.






































.
































"HOYE"

bri Garmi Hai Yaar.
  

May, 13 2010     253 chars (2 sms)     3742 views       Funny

more Funny SMS Messages

Are you know jAn|x?

Today is world women''s day . Kaash aap women hote men aapko happy women world day kehta. :-D.
Ek bari ek bhikhari Santa ko kehta k bhagwaan ke naam pe kuch dede..Santa ne apni cycle bahar nikali aur usko.
.
.
.
.
.
.
Cycle pe "JHOOTHE" dene lagg gaya--..


Doctor: Mrs. Taniya good news for you!

Girl: What do you mean Mrs. Taniya? Iam Miss Taniya!

Doctor: Oh !! Sorry Miss Taniya...Bad news for you!
:D
2 Punabi
Yaar Kal Main Tenu Kinni Wari Call Kiti
Par Tu Nahi Chukya

2nd:
Q Chukda, Yera Main 25 Rupay Da Gana Lawaya Hy
O tera Peo Suney Ga . . . ;->
Similarity between Gandhiji & Mallika Sherawat?

Dono ne kaprey utaar diye, ek ne desh ke liye, doosrey ne Deshwasion ke liye!
1.Do you feel lazy to get up early in the morning ?

2.Does a book work as a sleeping pill?

3.Attend classes only for attendance?
...
4.see the calendar for holidays ?

5.cell in place of a pen ?

If the above is happening with u..
congratulations!

U r a perfect student ;-)
God has given many qualities to you,
Good look, personality, charm, intelligence,
And many more……this is call as
“Allah meherbaan to gadha bhi pehalwan…”
''Kuch Dost Meri Zindagi Main PAAD Ki Tarah Hain.


FARAZ


Mehsoos To Hotay Hain, Par Dikhai Nahi Detay. :-)''
Shah Jahan Ne Taj Mehal k
Her Khirki,
Her Deewar,
Her Meenar,
Her Cheez ko Dekha,

Aur Kaha



Maa Qasam,





Sab Filmi Hai. :-)


When I waz a kid my
mom told that angels
live in heaven ...


Now I know that it is
not true


B''coz if angels live in
heaven




Why am I here ... ;)
Rule of boys: “Phulo ki mahak ko churaya nahi jata,
suraj ki kirno ko chupaya nahi jata,
kitni bhi soni ho girlfrnd apni,
dusro ki girlfrnd ko bhulaya nahi jata..
Aj Agr Ap ko koi kahe k Aap

"Khubsoorat"
"SMART" or
"GENIOUS"

Ho

To rakh k moun pe thapr dena

Or kehna

Bad_Tameez!
"MUSLIMAAN"
APRIL FOOL nahe mnaty ;->