Jis ne CHAND K

Jis ne CHAND K
"Jis ne CHAND KI ROSHNI
nhi dekhi"


"Jis ne PHOLON KI TAAZGI
nahi dekhi"


"Jo ye kehte hai k MITT
JATI ha DOORIYON se
DOSTI"


US ne SHYD hAMRI DOSTI
nAHI Dekhi..-;>
  

Jun, 17 2010     184 chars (2 sms)     3085 views       Friendship

more Friendship SMS Messages

FrIeNdShIp . . .

Is cErTaInLy

ThE fInEsT bAlM

FoR tHe PaNgS oF

DiSaPpOiNtEd LoVe ... =)
Dilon ko khareedney wale Hazar mil jayege,


Aap ko Dagha Dene wale bar-bar mil jayege,


Milega nA Aapko Hum jesa koi,


Milne ko To Dost Beshumar mil jayege.
Subah

Subah

Suraj

Ka
Saath
Ho


Parindon
ki
aawaz
ho


haath
mai
chai
or
yaadon
main
aap
ho


us

khush
numa


ki
kya
baat
ho..!!!!!!!!!.->?
A strong bonding does''nt need daily messages,

Doesn''t always need calls.

As long as love lives in the heart,

true friendship never departs.
We"ve known each other by CHANCE, became friends by CHOICE,
still friends by DECISION. And when we say FRIEND FOREVER,
that"s definitely a lifetime PROMISE!
Phulon ki Tareef sab Karte hain,
Badi Mushkil se Log Kanton pe Gaur Karte hain.
MALI to Sirf Naam ke hote hain,
Phulon ki Hifazat to Kante hi Karte hain
"D" Se Dosti
"D" Se Dushmani
"D" Se Dard
"D" Se Diwangii
"D" Se Dillagi
Par "D" Se Itne Duur na Jana
k
"D" Se Dum Nikal Jaye
Samjhe "D" Se Dear :)
F.r.I.e.N.d.S.h.I.p

MaKe PrOsPeRiTy

mOrE sHiNiNg

AnD

lEsSeN aDvErSiTy

By

DivIdInG aNd ShaRiNg

It ... :)
Friendship is the inexpressible comfort of feeling safe with a person

because u neither have to weigh ur
thoughts nor measure ur words....
Startz wid
"hi"


Changez to "wassup"

Growz to
"oye pagal"

Tendz to
"tu apna dimagh mat chala"

Fallz to
"thappar khana hy"
&

finally
"tu sambhal lena yaar"
Datz FRIENDSHIP:] thnx fr being ma frnd.... =)
Thee Soul Of The Word
"F r I e N d S h I p"
Lies In The Poineer Alphabet
Coz
"F" Is Faith What Really Brings
To Us An Authentic
"F r I e N d S h I p" (=
Kabhi lagta hai
dosti kuch nahi,


Kabhi lagta hai dosti bin kuch nahi,


Kabhi lagta hai tum kuch nahi,

To

Kabhii lagta hai..





"Tum bin kuch nahi.!!