Dil Nu Lag Jaan

Dil Nu Lag Jaan
Dil Nu Lag Jaan Rog Tey Ki Kerye,
Kisi De Yaad Vich Ankhiyan Ron Te Ki Kerye,
Sanu Milian De Tamana Rehndi Hai Har Dam,
Par Je Yaar Hi Pul Jaan Te Ki Kerye.
  

Jun, 16 2010     160 chars (1 sms)     3141 views       Friendship

more Friendship SMS Messages

Good friends are like angels

that lifts us up,

when our wings have forgotten how to fly.
BeSt FrIeNdZ

aRe LiKe

A FaVoUrItE pAiR

Of bLuE jEaNs ... !!!

tHeY gEt BeTtEr

As ThE TyM PaSsEs ... (:
dosti ma choti choti baton se shikwa na kerna,
gila tab kerna jab hum dosti toor dengay,
Q kay
aisa tabhi
hoga..
jab hum ye duniya chor dengay..
My Frndship Is Like Drugs!
Once U Take It,U Cant Avoid It.
Whn U Dnt Get It,

U R Sick & Whn U Lose It,

U R Destroyed..!

So Dont Dare 2 4get...
Difference between LOVE &
FRIENDSHIP-
Balance nahi he fir b
kuch b karke baat krna is LOVE..
.
.
.
.
.
.
.Balance
hone k baad b miss call hi karna is
FRIENDS.
Aaj dil puch baitha apni hi tasveer se,
Tune kiya paya hai taqdeer se? Aapki tasveer dil k aaine ko dikhai Aur kaha,
inko paya hai duniya ki bheed se..
Some friends are like a Flower. and when they finally bloom they wilt away in just one day and some times just by noon. Some friends are like a cloudy day and when the sun's in sight. it gets blocked by the grayest cloud
Dosti sachi ho to waqt ruk jata hai,
Asma lakh uncha ho magar jhuk jata hai,
Dosti me duniya lakh bane rukawat,
Agar dost sacha ho to khuda bi jhuk jata hai.
Pyara sa ehsaas ho tum,
har pal mere pass ho tum,
jeene ki 1 aas ho tum,
mann ka vishwas ho tum,
shayad isiliye kuch khas ho tum.
barsat mein ham pani ban k baras jainge...
patjhar mein ham phol ban k jhar jainge...
kia hua jo aaj aap ko tang karte hain...
ek din aap ko bin bataye hi chalay jainge.
Jise dil ka kalam or mohabbat ki ink kahate hai,jise lamho ki kitab or yaado
ka covar kehate hai,yahe wo subjaet hai jise log friendship kahte hai
Never abandon old friends. They are hard 2 replace.
Friendships is like wine: it gets BETTER as it grows OLDER.
Just like us... i get BETTER, u get OLDER.