The Only Difference

The Only Difference
The Only Difference Between

A Wise Man And A Stupid Man

Is The Magnitude

Of Their Mistakes ...
  

Jun, 16 2010     104 chars (1 sms)     3419 views       Friendship

more Friendship SMS Messages

Friends Are Like Fish

U have To Sit Patiently For A Long Tym To Catch A Nice One . . .

Just Like I Caught You

You Better Stay Nice Or Sould I Fry u . . . =)
muskra kar hum jee jathe hain. laiken zeher ka piyla pee jathe hain.
jaan se bhi ziyada pyaar karthe hain ke marthe marthe bhi hum jee jathe hain
Life Is A Blank Page.

Each Frnd Holds A Pen

Nd Writes Their Own $TORY

In Everyones LIFE..!

Thanks 4 Covering

Some WONDERFUL Pgs In My Life..
Wo laut aayega teri zindagi mein,
jiska intzaar tujhe aaj bhi hai,
maana waqt ne ki hai bewafai tujhse
lekin meri duaon me asar aaj bhi hai.
I was never tired of this life and it''s not gonna matter if I fall down twice, coz I know each time I fall, you won''t let me hit the ground. Thanks for being around
der r ppl v talk nd laugh wid everyday
yet da frendship ends der
bt der r dose whom v rarely gt 2 talk nd meet
yet v knw dat dey r worth keeping
ek dost ne apne dost se kha k agar me mar jaon to tum kiya karo gy.to dost ne mazaq me jawab diya k me to bhot khush ho jaon ga agle din os ka dost mar geya or ek lettar us dost ke liye chor geya jis me likha hua tha yar jaan bhi koi cheez thi teri khushi k liye
Apki dosti Ki ek nazar chahiye,
dil hai beghar use ek ghar chahiye,
bas yuhi sath chalte raho e dost,
yeh dosti hamein umar bhar chahiye
Tum na mano ye haqikat hai,
Dosti insan ki zarurat hai,
Kisi din aao hamari mehfil me,
Jan jaoge zindagi kitni khubsurat hai.
Muskurana hi to Khushi nahi hoti,
Umer Bitana hi to zindagi nahi hoti,
Khud ko mitana Parta Hai Dosti mein,
Kyun k Sirf Dost Kehene se Hi Dosti Nahi Hoti..
Full Form Of FRIEND
Few
Relation
In
Earth
Never
Die
That Is Friend.
My Friendship Means ...

A Little Heart That
Neva Hates

A Cute Smile That
Neva Fades

A Smooth Touch That
Neva Shakes

&

A Strong Relation That
Never Breaks :)