Kafi waqt laga hume

Kafi waqt laga hume
Kafi waqt laga hume aap tak aane me,

Kafi fariyad ki khuda se aapko pane me.

Yu dil tod ke mat jaiyega,

Humne to umar gujar di aap jaisa Dost pane me.
  

Jun, 16 2010     160 chars (1 sms)     2805 views       Friendship

more Friendship SMS Messages

Silences make the the real conversation

between friends.

Not the saying but the never

needing to say is what counts
Ek hassi jo hasaa de
ek chaahat jo samaj le
har aahat jo jaan le
usi rishte ka naam hai
“DOSTI”
it is for u my sweet friend.............KISI KI TALASH.WAIT WAIT
Words begin with ....A....B....C....Number begin with....1....2....3....
Music begin with....SA....RE....GA....BUT....?
FRIENDSHIP begins with....
""You&Me""
Frienship Is Something Which Keeps Ur Life Moving

No Matter Wharever The Obstacles Come In Ur Way

It Gives U Courage, Satisfaction & Never Let U Give Up . . .
[[ tOdAyz ThOught ]]


Minds Are Like Parachutes.

They Only Function

When They Are Open.
PYAR V/S DOSTI :


1.Pyar Ek Shikva Hai,
Dosti Ek Jazba Hai.

2.Pyar Me Hr Bar Dhoka Milta Hai,
Dosti Me Bar Bar Moka Milta Hai.

3.Pyar Diwano Ka Kam Hai,
Dosti Smjdaron Ka.

4.Pyar Me Musibt Hoti Hai,
Dosti Me Nasiht.

5.Pyar Me Dil Toot Ta Hai To Koi Rusva Hota Hai,
Par Mit Jane K Bad B,Dosti Ka Ek Rutba Hota Hai.
Sachche Dost ki ek nishani-

Wo Aapki aankho me us waqt dard dekh leta hai,

Jab duniya Aapse keh rhi hoti hai ki,

Yaar Tum muskurate bahut ho!
Aasman se utari hai,
taro se sajai hai,
chand ki chandni se nehlai hai.
Mere DOST sambhal kar rakhna ye DOSTI,
ye meri jindagi bhar ki kamai ha na
Fathers, be good to your daughters
Daughters will love like you do
Girls become lovers who turn into
mothers
So mothers, be good to your
daughters too.. !
Achy Dost
"HATH" Aur
"ANKH" Ki Tarha
Hotey Hain, Jab
"HATH" Ko
Taqleef Hoti Hai To
"ANKH" Roti hai.
Auur jab "Ankh"
Roti hai to
"HATH" ansoo
Ponchta hai.
Kabhi lagta hai
dosti kuch nahi,


Kabhi lagta hai dosti bin kuch nahi,


Kabhi lagta hai tum kuch nahi,

To

Kabhii lagta hai..





"Tum bin kuch nahi.!!
~ A Frnd''z Prayer ~


May My Frndshp
Alwayz B
The Mst Imprtnt Thing
2 Me
Wid Special Frndz I Feel
Em Blessed
So Lemme Give My Best
I Wana Do Mch More
Thn Share
The Hopes N Plans Of
Frndz Who Care
Lemme Use My Heart 2 C
2 Realize Wht Frndz
Can B
& Make No Judgment
Frm Afar
But
Luv My Frnz D Way
They R ... (: