Difference between LOVE & FRIENDSHIP- Balance nahi he fir b kuch b karke baat krna is LOVE.. . . . . . . .Balance hone k baad b miss call hi karna is FRIENDS.
Chand ne Chandani ko yaad kiya,
pyar ne pyar ko yaad kiya.
Par hamare paas na pyar hain na chand,
Isliyen humne apneChand se bhi pyare Dost ko yaad Kiya
Yaade hoti hai satane ke liye,
koi ruthta hai fir maan jane ke liye,
dost banana koi mushkil to nahi,
bus jaan tak chali jati hai use nibhane ke liye
[email protected]