Luv Is Not Made

Luv Is Not Made
"Luv Is Not Made

By The Time...!


Its Made With Perso

(U)

With Whom

The Time Is Spent"...! :-)
  

Jun, 12 2010     111 chars (1 sms)     3281 views       Love

more Love SMS Messages

"Lovely thought"
Agar apke paas pyar he,
to duniya me or kisi ki zarurat nahi,
or agar pyar nahi he to,
apke paas kuch bhi ho sab bekar hai.
LOVE is a challange ......so accept it,,,LOVE is a game ........play it

BUT
LOVE is also slow poision
My Love, U Know U R My Best Friend.
U Know That I''d Do Anything 4 U
And My Love, Let Nothing Come Between Us.
My Love 4 U Is STRONG N TRUE.
log kehte hain wo mujse juda rehta hai
ban k dharkan jo mere dil me basa rehta hai
yun meri zat me shamil hai uski hasti
jistarha sary zamany me khuda rehta hai
Ehsaas use bhi hoga ek din apni jafa ka
rula dega use ek din khayal meri wafa ka
usne insaan sa sulook bhi na kiya mujhse
jis insaan ko maine darja diya khuda ka..Ehsaas use bhi hoga ek din apni jafa ka
rula dega use ek din khayal meri wafa ka
usne insaan sa sulook bhi na kiya mujhse
jis insaan ko maine darja diya khuda ka..
T h e h e a r t
w a s m a d e
t o b e
B r o k e n.

|-Oscar Wilde-|
"Adjust,





or don''t fall in love".
Sapna Kabhi sakar nahi hota mohabbat ka koi aakar nahi hota
sub kuch hojata hai is dunya mein magar
dubara kisi se sacha pyaar nahi hota
Koi sham atti hay aapki yaad Lekar
KOI sham Jaati hai aaki Yaad dekar
Hamein to us Sham ka intezar hay
jo aaye aapko saath leker
"The best thing about loving and being hurt is that you get to know what true love really is. For as gold is tested in fire, and so will love be perfected in pain."
Kash Ye Dil Shishe ka bana hota,Chot Lagti to Beshak ye Fanah hota. .Par Sunte Jab Wo Aawaz iske Tutne ki,Tab Unhe b Apne Gunah ka Ehsaas hota...
Bitterness Imprisons Life, Love Releases It

Bitterness Paralyzes Life, Love Empowers It

Bitterness Sours Life, Love Sweetens It

Bitterness Sickens Life, Love Heals It

Bitterness Blind Life, Love Anoints Its Eyes