do not walk behind m

do not walk behind m


Do Not Walk Behind Me

For I may Not Lead

Bo Not Walk Ahead
Of Me

For I may Not Follow

Do Not Walk Beside Me,
Either,

Just Leave Me Alone
Dammit ... ;->
  

May, 06 2010     177 chars (2 sms)     3100 views       Funny

more Funny SMS Messages

jungle me raheta hon
kaato par sutatta hon
jab bhi teri yaad sataati hai
pine tree pakad kar rota hon
5 frogs r sitting on a log.
4 decide to jump off.
how many r left now?
.
.
.
.
.
.
.
.
there r still 5 left.
.
B''coz there''s a lot of difference between DECIDING & DOING !!!!!


Girlfriend: And are you sure
you love me and no one else?

Boyfriend: Dead Sure!
I checked the whole list again yesterday
Wo Kya Janay Mere Dil Pe Kya Guzri us waqt "paPpu"
Jab Us Ne Meri Tarf Dekha or Boli..


Excuse me
Badboo aap ne maari hai...? ;->
Susti bhare jism ko
jagate kyo nahi?


Uth k sub k samnay
aate kyo nahi?


sms bhi tumhara smell
marta hai...


Thodi himmat ker k nahate kyo nahi ....:P
Girl:”Is dress ka kya price hai.. ??
.
.
.
Shopkeeper:”Sirf 5 kiss,
.
.
Girl:”Aur us dress ka.. ??
.
.
.
Shopkeeper:”10 kiss..
.
.
.
.
Girl:”Dono dress pack kardo, bill daadi
dengi..:p:p
Husband & wife are like Liver and Kidney. Husband is Liver & wife
Kidney.
If Liver fails, Kidney fails. If Kidney fails, Liver manages with
other Kidney...... ;->
The worst way of missing some one is...
























like sitting next to a sexy babe and you cant have her. ;->
mental Hospital ki Opreation Thearter main.
Opretion Thearter........
saman Mojod................
.Doctore mojod.........
..................Nurs Mojod.....
Magar...
Pagal.....
SMS Parny main Masroof ......HAhahahahahahahhaha


We Must Believe In
LUCK ...


For


How Else Can We
Explain


''The Success Of Those
We Do Not Like ...!" ;->
Oye

Ye Dekho



















































Kitni Jaga Khali Hai
Aajao Cricket Ho Jaye.... ;->
kajri ne un dono ko dekha aur chaman ko aankh maari...
chaman udhar hi ghayal ho gaya....woh "kuuii kuiii" karke uske peeche chala gaya...kajri ne tub main dubki lagaa di...chaman ab naaraaz ho gaya...kuch der tak taalaab dekh raha tha....

khunchuus ke man main alag hi khayal aa rahe the "isskaa khoon kaise piyaa jaaye"

KAAN film festival ke saare guest ab aa chuke the...dharmesh darshan ke sar par ab pappu mandra raha tha....pappu, bittu, chintu, pintu....bahar
Faarikh paan, jagtaap bachpan, Alif ali paan ke haath par baithe maze se khoon pii rahe the..

tabhi diya mirza ne red carpet par entry maari......;-