Kitne Khusnaseeb hai

Kitne Khusnaseeb hai
Kitne Khusnaseeb hai hum jo hamein sapne lene k liye
ye pyari si raat mili
ye chand, ye tare mile or sapno ki saugat mili.
Is pyari si raat ko yun hi jaag k na gawan dena.
Kya pata sapne lene k liye ye raatein kitne janmo baad mili.
So don"t waste ur time. & go to bed & take sweet dreams
  

Jun, 07 2010     294 chars (2 sms)     3191 views       Good Night

more Good Night SMS Messages

Hi Had Ur Dinner?
Den Go 2 Bed Fast
Because Something Is Waiting 4 U
Do U Know What Is That..?
.
.
.
.
Sweet Dreamz

Gud Nite!
so jao .
bina sms kiye so jao .
sapnay mein bhoot ayenge
aur aapko yaad dilayenge
ki aapne poori shyaam mujhe yaad nahi kiya
koi baat nahi ...
BHOOT NITE
There maybe those on earth who dress better or eat better,

but those who dream of me sleep better and wake up happier!

Good night!
Good Night


Sleep Tight



Sweet Dreams
















For what u r pressing button?


that''s all

Lorie bhi sunau kya? ;->
Kbhi sochte h ek GULAB bhej de,
Kbhi chahte h pura BAAG bhej de,
ja Rhe ho agar Aap sone ko to Dil krta h,
Apki PALKO me ek PYARA SA KHWAB bhej de
"GOOD NIGHT"
As the day turns into night,keep your worries out of sight!No matter how tough the world may seem,you still deserve the sweetest of dreams. Good night!
See stars are blinking,Moon is shinning & breeze is
singing... Bcoz I ask them to greet U a special
Good Night...!!!
*!* SmS Of ThE NiGhT *!*

Kitni Sardi Hai Pass Kuch Bhi Nahi,
,
,
,
,
,
Aao Ik Dosray Ko Orrh Lein HUm.!!!..
*!*!*GuD NiGhT*!*!*!
Aaj bahut yaad kiya humne tujhko, Bahut miss kiya humne
tujhko, Chaha ki tum yahan hote, kum se kum mere kuch kapde
tow dhote!!. Good Night.
TOUCH UR HEART;
CLOSE UR EYES;
MAKE A VISH ;
SAY GOODNIGHT;
SKY SO WIDE,STARS SO BRIGHT OFF THE LIGHT
.......GOODNIGHT.....
In tis lovely nite, I pray 2 the blue moon 2 protect U thru
the nite, the wind 2 blow away ur stress N the twinkle stars
2 guide U the way, sweet dreams G00d Nite
Laugh ...

And

The World

Laughs With You ...


Snore

And

Sleep Alone ... ;->


Gud Nite

Have Sweet Dreamz ... =)