Height Of Facilities..

Height Of Facilities..
Height Of Facilities..!
.
.
.

.
.
.

.
.
.
.
.
.
.
Separate TRIAL ROOM in a HELMET SHOP
  

May, 18 2010     105 chars (1 sms)     3344 views       Funny

more Funny SMS Messages

Yaar T.v On Karu Jaldi .. Amitabh Bachan Died .




,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,


In SHOLAY , DEEWAR , AAKHRI RASTA , MUQADAR KA SIKANDAR, SHAKTI .
Q: What’s the difference between
a good lawyer and a great lawyer?

A: A good lawyer knows the law.
A great lawyer knows the judge.
Bhagwan to Man:BOL KIA CHAHIYE?
Man:MERI SHAADI AISH SE KARA DO.
Bhagwan:USKI 1 SAARI 1 LAC KI HAI,KHARCHA UTHA PAYEGA?
Man:KOI Solution????
Bhagwan:MALLIKA SE KAR LE………
''What is the difference between a woman and a magnet? Magnets have a positive side!''
AaM khAnE sE sEhAt Achi HotI HaI FArAz . . .




Ye kEh k woH MerI RerHi sE 2 kiLo AaM Le
gAyA . . . . .;->
MALLIKA dancing
public clapping


Remove top
More claps


Removes bra
More claps

Removes panty
SSSilence





Moral of the story
Taali ek hath se nahin
bajti.
Education Is Incomplete Without 5 B''s
B - Bikes.

B - Beers.

B - Babes.

B - Bunks And The Most Important.

B - Backlogs.
Apny Waado Ko Kabhi Pora Na Kro
Jab Tak Tumhary Sath
''Kutty Wali''
Na Hojaye... ;->

(Asif Zardari )


Zardari k Baap ka pata chal Gaya hai..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
hA hA hA....
April FoOoOoL :-)
Abhi nahin pata chala..!!
FEes Maafi ki Application
To
The principal'
High school.
Sir,
seedhi baat ye hai ka meray abu ne
mujhy Fees Ka liya 1200 rupay diye thay,
500 ki dosto ka sath film dekh li.
250 ki pepsi aur burgers khaa liya.
150 ka girl friend ko easy load krwa diya.
300 science vali miss per shart har gaya.
Me smjta tha ka unka sirf math walesir ka sath chakar hai,
par unka ka to aap ka sath bhi chakar hai.
Ab ap ka pas2 hi rastay hainsir jee meri fees mauf ya phr ap ka
raaz faash
shukriya.
Dad – aaj tak tune koi aisa kaam kiya hai jis se
mera sar uncha huaa ho ?
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
Son – ek baar aapke sar ke niche takiya lagaya tha
bhul gaye..:P:P
ek cheenti hoti hai.. uske paas 3 daane gehu ke hote hein..

ek din woh teen celebrities se milti hai..
aamir khan..
shah rukh khan..
salman khan..

teeno ke autograph woh ek ek daane par le leti..

call it.. khan A.. khan B.. khan C

par ghar jaa kar jab woh dekhti hai..
to sirf ek AutogrAph hotA hAi sabhi par..


kyun??



kyunki..

daAne daAne pAr likhA hAi.. khAn A waAle kA nAam.. !