Only the open heart receives love,
only the open mind receives wisdom,
only the open hand receives gifts and
only the cute persons receive SMS from me!
if 10 persons in a day prey 4 u...i wil b one of them...
if 5 persons in a day prey 4 u .i will b 1 of them...i
f 1 person in a day prey 4 u ..i will b that one...
and if no one prey 4 u..it means..MUJE AUR BHI KAAM HAIN...
Dil kar raha hai keh....
aaj tumhein akeiley mein...
le ja kar...
apney hontoon se eik...
kis...
kis...
kis..
kiss...
kissa sunaon bili aur chohey ka........
Ek bar karo na plz..
kisi ko pata nahi chalega..
plz karo naaa........
muje acha lage ga...
ek bar hamari dosti ki khatri
kar do na plzz...
ek pyara sa SMS!!!
Log kehte hain
Pyar itna b mat karo
K
Girl friendsar pe swar ho jaye
Hum kehtey hain
K
Pyar itna karo
K
Girl friend ki friend bhi tumhre sath farar ho jaye.........
Jab tanhai ka ehsaas na ho,
Na koi tumaray paas ho,
Na tum kisi k paas ho,
Na tum kisi ki nazar mein ho,
Na koi tumhari nazar mein ho,
to samjh lena ke app
U luk sweet when u read my message.
U luk sweeter when u read my message & smile.
U luk sweetest when u read my message, smile & reply.
So, try to look sweetest.
U may b out of my sight but not out of my heart.
U may b out of my reach but not out of my mind.
I don"t know what I mean 2 u,
but u"ll always be special 2 me