Difference between LOVE & FRIENDSHIP- Balance nahi he fir b kuch b karke baat krna is LOVE.. . . . . . . .Balance hone k baad b miss call hi karna is FRIENDS.
Hearts Can Only LOVE For A While...
Feet Can Only WALK For A While...
Clothes Wont Ne 4ever In STYLE...,
But Having A FRIEND Like U Is 4ever WORTHWHILE!!!
Jab Waqt ne Zindagi se Hisaab maanga,
To humne socha kya Khoya or kya Paaya,
Khone ka to Hisaab na mila,
Yaad raha to bas itna ke Dost ap jaisa bhi payaa