Difference between LOVE & FRIENDSHIP- Balance nahi he fir b kuch b karke baat krna is LOVE.. . . . . . . .Balance hone k baad b miss call hi karna is FRIENDS.
Hamaare to daaman mein kaanto ke siva kuch nahin.
Aap to phoolon ke kharid-daar nazar aate hain.
Jahan mein kitne dost mile hume par sabse ache
aap nazar aate hain..
Dard jitna saha jaye utna hi sehna,
Kisi ke dil ko jo lag jaye vo baat na kehna,
Milte hain hamare jaise dost bahut kam,
Isline humse "Kabhi Alvida Na Kehna"
"F r i e n d s h i p
M a k e s
P r o s p e r i t y
M o r e
S h i n i n g
&
L e s s e n s
A d v e r s i t y
B y
D i v i d i n g
&
S h a r i n g
I t ... ^-^
I m mirror “Tum mujhe dekh kr hasoge to mai bi hasaonga, rowge to mai bi rownga, BT tum mujhe maroge to mai nhi marunga mai to tut jaunga”. Dat’s friendship..............