Chadenge jab pyare

Chadenge jab pyare
Chadenge jab pyare rang, ek meri dosti ka rang bhi chadhana.
Lagne lagenge tumhe suhane sare rang,
Aur meri dosti ka rang chamkega hurdum tumhare sang.
Bolo sarararara….
Wish you a very mastiful and colourful Happy Holi!
  

Jun, 16 2010     225 chars (2 sms)     2658 views       Holi

more Holi SMS Messages

May God gift you all the colors of life,
colors of joy, colors of happiness,
colors of friendship, colors of love
and all other colors you want to paint in your life.
Happy Holi.
Holi Ka Gulal Ho
Rango Ki Bahar Ho
Gujhia Ki Mithas Ho
Ek Baat Khas Ho
Sab Ke Dil Main Pyar Ho
Yahi Apna Tyohaar Ho
Wish U very Happy Holi
Hum Aap k dil me rahte hain,


Isliye Aap ki khabar rakhate hain.

Koi Humse pahle Wish na kar de Aapko,

Isliye
4 din pahle hi


" HAPPY HOLI "
kahte hain
Bhar bhar ke jaam pilaao,
chang aur mridang bajao,
gile shikve bhul jaao,
man galiyaara chaheke,
aisi satrangi chadar faihrao,
aao sab milkar holi manao!
________ U''ve
!''--.___.--'' ! got a
i_________i CARD.
Open it...

§«§«§«§«§«§«§«§
§ H A P P Y §
§ H O L I §
§«§«§«§«§«§«§«§
, , , , ,

, ,
, , räin

, , U, ,

/

barish karvayi hai apke liye

Naha lena

Holi ka intezar mat karna.... Abhi 4 din hain..
Holi aayi satrangi rango ki bouchar laayi,
Dher saari mithai aur mitha mitha pyar laayi,

Aap ki zindagi ho mithe pyar aur khusiyon se bhari,
Jisme samaaye saaton rang yahi shubhkamna hai hamaari.
2 Din Baad Aap LAAL, PEELE, HARE, KAALE ho jaoge.
Ghabrao Nahi Yaar 2 Din Baad “HOLI” Hai
And Remember I Am The First Person To Wish You
“HAPPY HOLI”…
Apki Jeevan main hamesh khusiyon ke rang barse, Happy Colorful HOLI!!!!!!!
Aapne dil ka haal batana chod diya,
humne bhi gehrai mein jaana chod diya.

Areyy yeh kia ?
Holi se pehle hi aapne nahana chod diya!!
Sher kabhi chupkar shikar nahi karte
bujdil kabhi khulkar var nahi karte
aur ham wo h jo HAPPY HOLI kahne k liye holi ka intar nahi karte
Khaa key gujiya, pee key bhaang,
laaga k thora thora sa rang,
baaja ke dholak aur mridang,
khele holi hum tere sang.
HOLI MUBARAK!!!!