I love to see you smile

I love to see you smile
I love to see you smile
In the lone summer of light
And hold you oh so close
Underneath the stars at night
But there is just one thing
Darling through and through
Forever I will cherish
Every moment with you.
  

Jun, 12 2010     215 chars (2 sms)     3359 views       Love

more Love SMS Messages

Log jane ge Tujhe mera Hawala de kar......

Mera hona Tere hone ki Nishani hogi......?
T h e h e a r t
w a s m a d e
t o b e
B r o k e n.

|-Oscar Wilde-|
I Chose To Love You
In Silence
For In Silence I Find
No Rejection

I Chose To Love You
In our Loneliness
For In Your Loneliness
No One Owns You , But Me
"I only thought about you once today.. I never stopped."
Tumharay naam likhta hoon....!!

Tumharay naam likhta hoon...!!
Tumhare naam likhta hun,
Muhabbat aur khusboo ke,
Wafaon ke massarat ke,
Dhadakte dil ke wo nagme,
Jo insano ki dharti par,
Har eek mausam me gaye hain !

Tumhare naam likhta hun,
Akhuwat aur ulfat ke,
Sadakat aur azmat ke,
Wo phoolon jaise afsane,
Jo iss duniyan me logon ne,
Sune hain aur sunaye hain !
Love Message Of The Day:
Our Heart Is The Best Hypocrite In The World..!

We Think It Beats For Us Inside But It Beats For Someone Else Who Is Inside It..!
When I have you i Have Everything..:)
Time will always fly, but our love will never die.
Keep in touch and remeber me
khayal ko kisi aahat ki aas rehti hai
nigah ko kisi surat ki pyas rehti hai
tere bina kisi chez ki kami to nahi
magar tere bina zindagi udas rehti hai
Pyar kisi se jo karoge ruswai hi milegi...
Wafa kar lo chahe jitni Bewafai hi milegi...
Jitna marzi kisi ko apna bana lo,
Jab ankh khulegi... Tanhai hi milegi !
Kisi ne bhee apni kismat nahi dekhi...

Aur kismat ne shayad meri himmat nahi dekhi..

Jo kehte hai ki duriyo se pyar kam hota hai..

Usne shayad meri mohabbat nahi dekhi...
SWEETHEART U R THE ONE I LUV....

i couldnt imagine wat would have been lyk if u had not been by my side 2 support in gud n difficult tymz.. showered ur unconditional luv n affectiion

widout which i couldnt have been wat i am 2day, a better perrson whoz hand u held 2 guide n i tread d ryt path alyz

i am glad i found u.. !!