Half of sorrows

Half of sorrows
Half of sorrows we earn by expecting good things from wrong people.

and

Half of sorrows We earn by expecting wrong things from good people...!

GOOD NIGHT
  

Mar, 31 2011     164 chars (2 sms)     4001 views       Good Night

more Good Night SMS Messages

You Are Never Given
A Dreams Without Also
Being Given The
Power To Make It
True...
So Dream Big & You
Will Have What You
Want ...

Good Night ... =)
In Our Life, Six Things Can Come At Any Time

...

1- LOVE

2- FRiENDSHiP

3- MONEY

4- ILLNESS

5- DEATH

6- ?



Su Su

"Is liye kar k sona!"
Hayo Rabba!
Tussi so gaye?
Inni jaldi?
Ik mint ruko mainu Gud Night bolan deo jee!!
Gud night hai jee!!
O tussi chaho to sweet dreams bhi dekh lena. Gud Night
raat khamosh hai chand bhi khamosh hai,
par dil main shore ho raha hai,
kahin aisa to nahi ek pyaara sa dost,
bina good night kahey so raha hai.
In Our Life
6 Things Can COme At Any Time

1. LOVE


2. FRIENDSHIP


3. MONEY


4 ILLNESS



5. DEATH



6. ????
















''''SU SU ''''


Is Liye Kr K Sona

GoOd NiGhT ;->
A late night greeting doesnt only mean good night It has a
silent msg sayin.. ur my last thought at night..Gdnight
Let the most beautiful
dream come to u tonight,

Let the sweetest person
come in ur dream tonight….

But dont make it a habit
bcoz I m not free every night.

Goodnight.... ;->
You Should Always Dream Big ...





And





For That You Should






Sleep Quite Often ... ;)

gOoD nIgHt ... (=
Kitne Khusnaseeb hai hum jo hamein sapne lene k liye
ye pyari si raat mili
ye chand, ye tare mile or sapno ki saugat mili.
Is pyari si raat ko yun hi jaag k na gawan dena.
Kya pata sapne lene k liye ye raatein kitne janmo baad mili.
So don"t waste ur time. & go to bed & take sweet dreams
Read digits in punjabi,

salam!



hor 10

ki hal ay 13


ok g ijazat 2


32 bujhao,,,te




100 jao.

GOOD NIGHT.


;->
Palkon pe dastak dene koi khwab ane wala hai.
khabar mili wo khwab sach hone wala hai.
me ne kaha oski palkon pe ja.
jo dost mera abhi sone wala hai. Good Night
pujya mitravar,sadar parnam,in dino apke sandesh miltae
hai jinhe padhne ke paschat hum atyant annad vibhor hooten
hai,app ki isi mitrata ke hum runi hai.prabhu se yehi
prathna karte hai ke apki chalit dhurbhas yantra seva prdan
karti sanatha apko yuhi seva deti rhe jis se hum ek dusre se
sandesh madhyam se jude rhe..app ke sandesh ki pratiksha mein
app ke sahyogi evam ghanisht mitra ki aur se subh ratri ki
shubbecha... GOOD NIGHT