Good Time

Good Time
Good Time,Bad Time,Day Time,Night Time,Work Time,Off Time,Happy Time,Sad Time,Sleep Time,In the Mean Time...I MISS YOU all the Time
  

Jun, 11 2010     132 chars (1 sms)     3578 views       Miss You

more Miss You SMS Messages

Dil kitna majboor hai,

aankho se neend door hai.

Jis se milna chahte hai hum

wo humse koso door hai.

Aye hawa ye to bata

kya meri tarah wo bhi majboor hai?
The purpose of relationship is not to have sum1 who might complete u,
but to have some1 with whom u might share ur incompleteness!
Mizz U!!
Ishq pane ki tamanna me,

Kabhi kabhi zindagi khilona ban jati he,

Jise dil me basana chahte he,

Wo surat sirf yaad bankar reh jati hai..!
I wish one day you will miss me terribly that no matter how hard you look for me, you won''t find me. Why? Because, I want you to miss me the way I''m missing you right now
Ab is dil se ye gawara nahi hota,
inBOX main koi SMS tumhara nahi hota,
Bhool ker he sms ker diya kero,
Sirf yaad kerne se guzara nahi hota
Badi koshish k bad use bhula diya,
Uski yadon ko sine mita diya.
1 din fir uska paigam aya,
Likha tha mujhe bhul jao,
Aur mujhe bula hua har lamha yad agaya
Ek ajab c paheli hai jiNdgi,
sab k sath fir bhi akeli hai jiNdgi.
Kbhi pyara sa ek armaaN hai jiNdgi,
to kbhi dard se bhara tufaN hai jiNdgi.
Kbhi pholo se bhara ek guldasta hai,
to kbhi kaaNto se bhara ek rasta.
Kbhi bacho c masoom ho jati hai,
to kbhi guNaho ka bhoj baN jati hai.
Koi to bata de mujhe kya hai jiNdgi,
suNa hai chaNd roz ki mehmaN hai jiNdgi.
JiNdgi ko chor ek diN jaNa prega,
jiNdgi se jitNa pyar tum krlo,
hoti to akhir bewafa hai jiNdgi
"PHOOL"
Khushboo k liye

"PIYAR"
Nibhany k liye

"AANKHEIN"
Din churany k liye

Or yeh Msg Ap Ko

"MERI YAAD"
Dilany k like.!
Chand lamho ki zindgani he,
nafarato se jiya nahi karte,
lagta hai dushmano se gujarish karni padegi,
kyuki dost to yaad kiya nahi karte.
Ulfat na sahi nafrat hi sahi
hum ye bhi gawara kar lenge
ik yaad kisi ki dil me liye
jeene ka sahara kar lenge
Suno ...
Jab Log Poochte Hyn
K Kon Hy Jo
Tmhare Lafzo''n Main Bolta Hai
Tou Kia Kahoon Unse
Wo hi Jo Har Call Par
"I Miss U"
Keh Ker Mjhe
Bhool jata Hai ..
Even If I m Alwayz Busy
There Is Sill A Moment
That
I Remember You
Converted To Feelings
And
That Makes Me
Missed You ...