mery dil men

mery dil men
Mere dil mein aaj kya hai
Wohi apne jo is dil mein pehle se hi the.
Aur iss dil mein marte dam tak rahenge.
Are main tumhare nahi
Apne Tricuspid, Mitral, Pulmonary aur
A-V valves k baat kar raha hoon..
  

Dec, 02 2012     201 chars (2 sms)     4554 views       Flirt

more Flirt SMS Messages

Boy: Jaaneman, is dil mein aaja!
Gal: Sandal utaaroon kya?
Boy: Are pagli, yeh koi mandir thodi hai, aise hi aaja!
I believe that God above created you for me to luv. He picked me
out from all the rest coz he knew I"d luv you the best!
Jab tanhai ka ehsaas na ho,
Na koi tumaray paas ho,
Na tum kisi k paas ho,
Na tum kisi ki nazar mein ho,
Na koi tumhari nazar mein ho,
to samjh lena ke app

common sense Baathroom ma ho yaar or kahan
Khuda salmat rakhe unko jo humse nafrat karte hai, pyar na sahi, nafrat hi sahi. Kuch toh hai joh sirf humse karte hain
I know you think I"m cute,
I know you think I"m fine,
but like the other guys,
take a number and wait in line!
'Dulha: plz bilkul sch btana k shadi se pehle tumhare kitne boy friends thy?Dulhan ne ek lifafa usko pkra diya jis mein moong ki daal k kuch daane aur Rs.150 thy
husb:ye kya hy?
Wife:main jb b koi boy friend bnati thi to is main ek daana daal deti thi.
Husband (Daane gin kr shukr krta hai k bht ziada nhi hain): tumhare bs 6 boy frnds thy? Aur ye is 150 rupy ka kya matlab hai?
Wife:10 din pehle main ne 2kilo daal bechi thi,ye usi k paise hain.:-P'
One Stone is Enough to break a Glass.....
One sentence is Enough to break a heart.......
One Second is Enough to fall In Love ... and
... One Love is Enough to make worse a whole Life
Touch my heart & u’ll feel,
Listen to my heart & u’ll hear,
Look into my heart & u’ll see,
That u’ll always be a special part of me
Roti huyi aankho se tujhe muskan kaise du

Anjaan hu khud tujhe pehchan kaise du

Tu hi to hai jaan meri

Tu hi bata tujhe apni jaan kaise du.
Mein tamam koshisho ke bawjood haar gayi
Woh use mil gaya jisne use maanga hi naahin
Har ek se poocha tera na milne ka subub
Har ek ne kaha woh tere liye bana hi naahin
Ist Hour:Sorry
2nd Hour:Sorry Plz
3rd Hour:Just Talk 2 Me Once Dear
4th Hour:Plz Listen Jan
…5th Hour:Plz Itna Naraz Maat Ho
6th Hour:Im Sorry I Will Die Agar Tumne Baat Nahi Ki.
7th Hour:Huh !!!! Dnt Talk To Me Again :@
Girl:Sorry DEAR I Was Out Of Credit =P
Boy:Ooh..Its Ok LOVE U Jan =D''
jiski ek smile par hai duniya fida
jisse dil na hona chaiye juda
jiska style hai lajawaab
unhi ka sms padh rahe hai aap janaab