interview 4 new admission

interview 4 new admission




USA School Interview 4 New Admission
.
Tech:Who is ur Dad?
.
His Mom: Plz ask simple questions!
  

May, 05 2010     111 chars (1 sms)     3125 views       Funny

more Funny SMS Messages

Ek Aadmi Business Main Loss K Baad Bohat Ghareeb Ho Gaya
Jab Khaane Ko Kuch Bhi Na Rha Tou Us Ne Apni Biwi Se Kaha:
''''Bachon KO Nanhiyal Bhej Do
Tum Apni Walida K Paas Chali Jao
Aur Mera Kia Hai
Main Susral Chala Jata Hoon'''' ;->
HELLO sO rAHe HO kYa ?????
kYuNKI kIsI nE MuJhSe KaHa kI PaGaLo kO NeEnD NaHi aAtI. IsLiYe mAiNe SoCh kI AbHi PaTa KaR lU



KyUnKi AaP BaHuT aKkALMaND HaI Na !!!!!


Have We Ever Realized That the Word
''STUDYING'' is Actually a Combination of the Word,

''STUDENT''

&

''DYING'' :-)
Student : "Yaar! Dhokha Ho Gaya"

Dost:"Kya Hua?"

Student: "Maine Ghar Se Books Ke Liye Paise Mangwaye The,

Unhone Books Hi Bhej Di..!!!
FIRST SIGHT

FiRsT NiTe, FiRsT SiGhT, I SaW, I KnEw, LoVe''s SwEEtEr ThAn MoUnTaiN DeW, A pRoMiSe I mAdE and'' WiLL kEEp, 2 LoVe YOU aLwAys~
Friendship is a "Give And Take" Relationship.


I Hope u Agree with me with this...

So....









Give me A Treat & Take me to a Movie... so simple...
Height of filmi culture....

teacher : who was bhagat singh?
student: Ajay devgan, and bobby deol.

the chak de effect
Teacher: Name Different states of India...

Student: I''m an indian...i dunnot believe in any states.
Student : "Yaar! Dhokha Ho Gaya"

Dost:"Kya Hua?"

Student: "Maine Ghar Se Books Ke Liye Paise Mangwaye The,

Unhone Books Hi Bhej Di..!!!


HazrAAt Eik ZArori ELAAn SuniyE . . .

.

.

.

.

.

.

.

.

.












HAzrAAt DemAgh kA ELaAj kArwAiyE ELAAN sunA jAtA hAi
PArhA nhi jAtA.. ;->

Jisko Jitni Sugar Chahiye Ho.

Woh Is Address Se Rs.25/- Per Kg k Hisaab Se Khareed Le.

.
.
.
.
.

Talib General Store,
G-10, Yaadgar Chamber,
Talpur Road Bombay, India. :-)
TV on kro.
Multan main girls colleges me larai ho rahi hai

Sub girl lar rahi han

Sub keh rahi hain "hAmY" maira hai
.
.
Uff ye larkiyan b na.... ;-)
Ek ladka.. jiska angrezi mein haath tang tha...

usey first year mein ek ladki se pyaar ho gaya..

3 saal tak kaafi koshish karke.. I love you..

bolna seekha.. aur himmat karke.. final year mein..
ladki ko propose kiya.. said-- I Love you!!
Girl replied - I know..

ladka wahan se bhaag gaya.. doston ne poocha kya hua..
to udaas hoke bola.. mana kar diya.. kehti hai I no..